logo-image

न्यूकमर शार्वरी ने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

न्यूकमर शार्वरी ने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Updated on: 26 Oct 2021, 02:55 PM

मुंबई:

बंटी और बबली 2 के ट्रेलर ने अपनी नई बबली गर्ल, शार्वरी के कारण दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। इसमें अभिनेत्री को बिकनी पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिखाया गया है। जिसे देखकर दर्शकों को फिल्म दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा जोनास के लुक की याद आ गई।

अभिनेत्री का लुक प्रियंका चोपड़ा से काफी मेल खा रहा है।

उसी के बारे में बात करते हुए, शरवरी ने कहा कि जिस दिन मैंने यह ²श्य शूट किया था, उस दिन मैं सेट पर सबसे खुश थी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की दोस्ताना में उनकी सुनहरी बिकनी के साथ बीच वाला सीन मेरा फेवरिट था।

जब से मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया तो मैंने चुपके से उस तरह के एक सीक्वेंस को मुझ पर फिल्माए जाने की कामना की थी। यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि बंटी और बबली 2 की स्क्रिप्ट में एक बीच वाला सेम सीक्वेंस था।

उनके लिए, शूटिंग का वह विशेष दिन रोमांच और उत्साह से भरा था। उन्होंने खुलासा किया कि इसलिए, शूटिंग के दिन, मैं रोमांचित थी और इसे पूरा करने के लिए आश्वस्त थी। वो कहती हैं, मैं अच्छी स्थिति में थी और मेरे पास इसे शूट करने के लिए सबसे अच्छा क्रू था। मैं अपनी इच्छा पूरी होते देख रही थी।

फिल्म में दो बंटी और दो बबली है, पहले सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमश: ओजी बंटी और बबली की भूमिका निभाते हैं, वहीं नई बंटी और बबली गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और शार्वरी द्वारा निभाई जा रही है।

वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.