News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

शर्मिला टैगोर और टाइगर पटौदी की दिलचस्प लव स्टोरी

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की मुलाकात टाइगर पटौदी से कैसे हुई इनकी लव स्टोरी में क्या - क्या एंगल उन सभी बातों को एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में साझा किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 15 Jan 2022, 06:34:51 AM
sharmila tiger

sharmila tagore (Photo Credit: social media)

मुंबई:

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और टाइगर पटौदी यानि मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की प्रेम कहानी भी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. इन लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प रही है. एक समय ये लव स्टोरी बहुत चर्चा में रहा करती थी. फैंस इन कहानी को जानने के लिए लाखों जतन किया करते थे. शर्मिला टैगोर की मुलाकात टाइगर पटौदी से कैसे हुई इनकी लव स्टोरी में क्या - क्या एंगल उन सभी बातों को एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में साझा किया था.

यह भी जानें -  Makar Sankranti 2022: बॉलीवुड के इन सितारों ने मनाया संक्रांति, देखें तस्वीर

आपको बता दें कि जब इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर से पूछा गया कि 'उन्हें टाइगर पटौदी में क्या पसंद आया जो उन्होंने उनसे शादी कर ली? शर्मिला ने इसपर कहा था कि उन्हें पटौदी का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद था. उन्होंने बताया कि उन्हें मालूम था कि ऐसा वक्त कभी नहीं आएगा जब मंसूर उनका दिल जानबूझकर दुखाएंगे.इसके अलावा मंसूर अली खान पटौदी से अपनी पहली मुलाकात के बारे में शर्मिला ने कहा, 'साल 1965 में हमारी मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. हमने वहां बातें कीं. तब उन्होंने मुझसे ब्रिटिश एक्सेंट में बात की थी और वो जो भी जोक मारते थे, कोई उस पर हंसता ही नहीं था. क्योंकि वो जोक किसी को भी समझ नहीं आता था. वो खुद ही अपने जोक पर हंसता था. बस मुझे ये सब बहुत भा गया. मुझे तब ये महसूस हुआ कि कभी भी ये शख्स मेरा दिल जानबूझकर नहीं दुखाएगा. उनपर मुझे विश्वास था. सच में वो एक ट्रू जेंटलमैन थे'.

First Published : 15 Jan 2022, 06:34:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.