logo-image

Sharad Kelkar: 'मैं हकलाता था, पहले दिन ही निकला शो से बाहर,' शरद केलकर ने बयां किया दर्द

शरद ने आगे बताया कि कैसे घटना ने उनकी जिंदगी बदल दी और कहा, "मैं सच में असहाय था. मैं हकलाता था और मैं डायलॉग नहीं बोल पाता था और रात तक उन्होंने कहा 'चलो उसे बदल देते हैं'

Updated on: 07 Oct 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

शरद केलकर (Sharad Kelkar) लगभग दो दशकों से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. एक नए इंटरव्यू में, एक्टर शरद ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में बताया जब उन्हें एक शो से हटा दिया गया था और कैसे वह विशेष घटना उनके जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ बन गई. शरद ने शेयर किया कि कैसे वह एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ एक शो का ऑफर मिलने से उत्साहित थे. आगे जो हुआ उसे याद करते हुए उन्होंने कहा, "मैं लगभग ढाई, तीन साल तक काम के दौर में थी. जब 2003 में मुझे अपना पहला शो मिला, तो मैं एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ एक धारावाहिक के लिए काम करने को लेकर बहुत उत्साहित था." सेट पर और उन लोगों को देखना जिन्हें आपने टेलीविजन पर देखा होगा और अब आप उनके साथ काम कर रहे हैं. यह काफी नया था और मुझे एक्टिंग के बारे में पहली बात नहीं पता थी. मैं अब कह सकता हूं कि मैं बहुत बुरा था लेकिन आप नहीं जानते कि जब आप यह कर रहे हैं तो आप कैसा एक्टिंग कर रहे हैं. जब मेरा सीन आया, तो निर्देशक ने 30-40 टेक दिए और मैं प्रदर्शन नहीं कर सका."

लंबे समय बाद मिला शो

शरद (Sharad Kelkar) ने आगे बताया कि कैसे इस घटना ने उनकी जिंदगी बदल दी और कहा, "मैं सच में असहाय था. मैं हकलाता था और मैं डायलॉग नहीं बोल पाता था और रात तक उन्होंने कहा 'चलो उसे बदल देते हैं' और मुझे शो से बाहर निकाल दिया गया और मैं बहुत बुरा और दुख हुआ कि इतने लंबे समय के बाद मुझे एक अच्छा शो मिला और मैंने उसे खो दिया... अब जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, तो वह मेरे जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ था और मुझे एहसास हुआ कि जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता, कड़ी मेहनत करें और आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में गंभीरता से सोचें. यही वह प्रेरणा है जो मुझे कड़ी मेहनत और निरंतर प्रयास करने के लिए मिली है और अभी भी, मैं वह करने की कोशिश कर रहा हूं."

शरद ने कई फिल्मों में किया काम

शरद (Sharad Kelkar) ने आक्रोश, 'सिन्दूर तेरे नाम का' और कुछ तो लोग कहेंगे' सहित कई शो में काम किया है. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला राम-लीला, आशुतोष गोवारिकर की मोहनजो दारो, ओम राउत की तान्हाजी शामिल हैं. साथ ही उन्होंने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, ऑपरेशन रोमियो और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी काम किया है.