logo-image

Sharad Kelkar: 5 दिन तक सेट पर बैठे रहे खाली, आखिर में छोड़ दी फिल्म

पहले एक्टिंग और फिर बाहुबली की आवाज बनकर दर्शकों को इंप्रेस करने वाले शरद केलकर इंडस्ट्री के मंझे हुए खिलाड़ियों में से एक हैं.

Updated on: 02 Apr 2023, 06:53 AM

नई दिल्ली:

पहले एक्टिंग और फिर बाहुबली की आवाज बनकर दर्शकों को इंप्रेस करने वाले शरद केलकर इंडस्ट्री के मंझे हुए खिलाड़ियों में से एक हैं. लेकिन फिर बी उन्हें कभी वो काम नहीं मिला जो वह डिजर्व करते हैं. हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे एक बार उन्हें रोल देने के नाम पर ठगा गया था. शरद ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने एक हफ्ता बर्बाद किया लेकिन इसका नतीजा निल बटे सन्नाटा रहा. यह घटना साल 2004 की है और फिल्म थी हलचल. शरद ने इस फिल्म के उस किस्से को याद करते हुए बताया कि प्रियदर्शन की हलचल में उन्हें एक गाने और सीन के बारे में बताया गया. उन्हें करीना कपूर के साथ एक रोल करना था. लेकिन एक हफ्ते का समय लगाने के बाद कोई नतीजा नहीं. इससे नाराज होकर शरद ने फिल्म के लिए डब करने से भी मना कर दिया था.

पैसों की तंगी से जूझ रहे थे शरद

शरद ने बताया कि वह साल 2002 में मुंबई आए थे. शुरुआत में उनके पास कुछ मॉडलिंग और ऐड्स से जुड़े प्रोजेक्ट थे. उनके लिए अपना फोटोशूट करवाना भी एक बड़ी चुनौती था. ऐसे में अचानक एक फिल्म का ऑफर आया. बताया गया कि मल्टी स्टार फिल्म है. शरद उस समय नए नए थे तो उन्हें इंडस्ट्री के कल्चर के बारे में ज्यादा समझ नहीं थी. तुरंत हां कह दिया. फिल्म का नाम था हलचल और कुछ सीन करीना कपूर के साथ भी थे. वे फिल्म के लिए एक्साइटेड थे लेकिन होना तो कुछ और ही था. पहले दिन सेट पर पहुंचे तो सिर्फ बैठे ही रहे. दूसरे दिन और तीसरे दिन भी ऐसा ही हुआ. इस दौरान उन्होंने अमरीश पुरी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, करीना कपूर से लेकर अरशद वारसी को देखा. सभी काम करते लेकिन वह केवल बैठे ही रह जाते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शरद ने कहा, इस बीच मुझे चिंता होने लगी. मुझे पैसों की जरूरत थी...फोटोशूट करवाना था. ऐसे ही 5 दिन निकल गए लेकिन मुझे नहीं बुलाया गया. फिर किसी ने मुझे बताया कि प्रियदर्शन बहुत ही बारीकी से काम करने वाले इंसान हैं. उन्हें सुधार करते रहना पसंद है. तेरा तो बेटा कटने वाला है तो मुझे रिलाइज हुआ कि बेटा मेरा तो कट गया. फिर मैंने उनसे कहा कि मैं डब नहीं करूंगा और उन्होंने इसे किसी और से डब करवा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerti Gaekwad Kelkar (@keertikelkar)