News Nation Logo
Banner

शनाया कपूर ने फ्राइडे नाइट को ऐसे किया इंजॉय, शेयर की मिरर सेल्फी

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 915k फॉलोअर्स हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अक्सर ही अपनी दोस्तों के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Sep 2021, 08:57:23 AM
shanaya kapoor

शनाया कपूर फोटो (Photo Credit: फोटो- @shanayakapoor02 Instagram)

highlights

  • शनाया कपूर ने शेयर की मिरर सेल्फी
  • शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • शनाया कपूर अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है मगर सोशल मीडिया पर वो उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 915k फॉलोअर्स हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अक्सर ही अपनी दोस्तों के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल ही में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की एक मिरर सेल्फी वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी दोस्त और एक क्यूट से पपी के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने शेयर किया फोटोशूट Video, एक्सप्रेशंस से जीता फैंस का दिल

मिरर सेल्फी में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने पपी के साथ हैं जिसे उन्होंने एक हाथ से पकड़ रखा है और दूसरे हाथ से सेल्फी ले रही हैं. इस दौरान शनाया ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और हाई वेस्टेड ब्लू डेनिम कैरी की है. इसके साथ ही शनाया कपूर ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और मिनिमल मेकअप किया है. तस्वीर के साथ शनाया ने लिखा, 'Friday night kisses from my boy.' तस्वीर में शनाया की दोस्त भी नजर आ रही है.

वहीं इससे पहले शनाया ने एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और नव्या नवेली नंदा ने कमेंट किया था. इस तस्वीर में शनाया ने पीजेएस पहना हुआ है. शनाया इसे अपना फेवरिट पीजेएस बता रही हैं. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने कमेंट में लिखा है, 'अपडेट देने के लिए धन्यवाद' वहीं, अनन्या पांडे ने कमेंट में लिखा, 'ये तुम्हारा पीजेएस नहीं है, प्लीज दुनिया से झूठ मत बोलो.' बता दें कि शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू की खबर के बाद से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, धर्मा प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं. ऐसे में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को भी इस साल के शुरुआत में प्राइवेट से पब्लिक कर दिया है.

First Published : 11 Sep 2021, 08:55:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×