logo-image

शनाया कपूर ने किया दिल छूने वाला पोस्ट, साझा की आर्यन की तस्वीरें

आर्यन (Aryan Khan) के बेल की खबर सुन कर हर किसी का रिएक्शन आने लगा है, जिसमें उनकी दोस्त शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)का नाम भी शामिल हो चुका है. जिन्होंने अपने दोस्त के लिए एक प्यारा सा पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.

Updated on: 29 Oct 2021, 11:58 AM

मुंबई:

आर्यन (Aryan Khan)के बेल की खबर सुन कर हर किसी का रिएक्शन आने लगा है, जिसमें उनकी दोस्त शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)का नाम भी शामिल हो चुका है. जिन्होंने अपने दोस्त के लिए एक प्यारा सा पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की  है. शनाया ने इन्स्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और आर्यन की बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें  दोनों काफी ज्याद क्यूट लग रहे हैं. उनकी इस तस्वीर में आर्यन खान येलो ड्रेस में नज़र आ रहे हैं. और शनाया ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन रखी है. उनकी यह तस्वीर सभी को खूब पसंद आ रही है. आर्यन के बेल की खबर को सुनकर शनाया का यह रिएक्शन सभी का दिल जीतने वाला था. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. तो शनाया का ये रिएक्शन आना लाजमी है.  

गौरी की मन्नत भी रंग लाई -

आपको बता दें कि किंग खान (Shahrukh Khan)के घर खुशी की लहर दौड़ रही है. आखिर कार बेटे आर्यन खान को जमानत मिल ही गई. जिसकी खुशी हर कोई जाहिर कर रहा है. सभी अपनी- अपनी तरह से खुशी जाहिर कर रहे हैं. कोई फोटोज शेयर करके कोई कुछ उनकी बातों को साझा करके. कई दिनों बाद गौरी की मन्नत भी रंग लाई है. जहां सभी आर्यन के बेल की खुशी जाहिर कर रहे थे. तो छोट भाई अबराम कहां पीछे रहते .वो अपने भाई के जेल से बाहर होने की खुशी में झूमते हुए नजर आए. दरअसल किंग खान के लाडले को क्रूज ड्रग मामले में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. जो उनके परिवार के लिए एक बेहद अच्छी खबर है. जिसको उनके छोटे भाई अबराम को देख कर पता लगाया जा सकता है. अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए है. वाकई यह खबर हर किसी के लिए बेहद अच्छी खबर थी खासतौर पर उनके लिए जो किंग खान के बडे़ वाले फैन है. 

यह भी जानें -काजोल ने लिया ऐसा लुक, ट्रोलर्स ने कह दिया बाइक कवर

 बतादें आर्यन खान के साथ ड्रग्स मामले में अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई हैं. इस खबर के आने बाद मन्नत के बाहर भी फैंस इसका जश्न मनाते हुए नजर आए. बता दें कि 3 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था, जिसे सुनने के बाद हर किसी के पैर से जमीन खीसक गई थी. हालांकि अब आर्यन को जमानत मिल गई है.