logo-image

Shanaya Kapoor Video : शनाया कपूर ने रैंप वॉक से बढ़ाया तापमान, वीडियो वायरल

shanaya kapoor : एक्ट्रेस शनाया कपूर हाल ही में एक इवेंट के दौरान रैंप वॉक करती नजर आईं. रैंप वॉक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Feb 2024, 05:20 PM

नई दिल्ली:

शनाया कपूर अक्सर फैशन चॉइस और रैंप वॉक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. संजय कपूर की बेटी अक्सर वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मुंबई में एक इवेंट के लिए रैंप वॉक करते देखा जा सकता हैं. शनाया कपूर भी मुंबई में एक इवेंट का हिस्सा थीं. क्लिप में शनाया कपूर मिरर लहंगा, खुले बाल और ग्लॉसी मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस वॉक के दौरान शनाया के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वॉक के दौरान शनाया के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वॉक के दौरान उनका आत्मविश्वास झलकता देख फैंस गदगद हो गए. एक यूजर ने लिखा, गुड़िया जैसी लग रही हूं''. एक अन्य यूजर ने कहा, "बहुत सुंदर". तीसरे यूजर ने लिखा, हॉटनेस. हाल ही में शनाया कपूर ने तरूण ताहिलानी की डिजाइन वाली ड्रेस पहनी थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक श्रृंखला भी पोस्ट की.

शनाया कपूर के वीडियो पर फैंस हुए फिदा

तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे हथेलियों के नीचे ढूंढो.' तस्वीरों में वह स्टोन जड़ित लटकन वाला ब्लाउज पहने नजर आईं. लहंगे की स्कर्ट में जलपरी जैसी आकृति थी. शनाया ने हल्के लाल गालों के साथ एक डेवी-ग्लैम बेस चुना. प्रशंसकों ने उनकी जमकर सराहना की. एक यूजर ने लिखा, 'जलपरी'. एक अन्य ने लिखा, खूबसूरत. महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने डेब्यू के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शनाया कपूर भी बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती हैं.

फिल्म वृषभ में मोहनलाल के साथ डेब्यू कर रही शनाया 

शनाया अभी सिर्फ 24 साल की हैं, लेकिन वह इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख चुकी हैं. शनाया साउथ फिल्म वृषभ में मोहनलाल के साथ पैन-इंडिया डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'बेधड़क' नामक प्रोजेक्ट में लक्ष्य लालवानी के साथ अभिनय करेंगी.