logo-image

Shanaya Kapoor को मिली मोहनलाल की फिल्म, करण जौहर की ने एक्ट्रेस की तारीफ

मोहनलाल के साथ अपनी फिल्म की घोषणा करते समय करण जौहर ने शनाया कपूर के लिए एक लंबा नोट लिखा- वह संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं.

Updated on: 16 Jul 2023, 11:48 AM

नई दिल्ली:

मोहनलाल के साथ अपनी फिल्म की घोषणा करते समय करण जौहर ने शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के लिए एक लंबा नोट लिखा- वह संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं. संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर, मोहनलाल की फिल्म वृषभ से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में शनाया रोशन मेका के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म एकता कपूर द्वारा समर्थित की गई है. फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही वह काफी हलचल मचा दी है. अब, करण जौहर ने खुशखबरी को सोशल मीडिया के सहारा शेयर किया है.

शनाया कपूर की सफलता का करन ने जश्न मनाया

मोहनलाल के ऑल इंडिया फिल्म में शनाया की भूमिका की खबर ने न केवल नेटिज़न्स के बीच, बल्कि बॉलीवुड क्वार्टरों के बीच भी बहुत उत्साह पैदा किया है. करण जौहर शनाया कपूर की मां महीप कपूर के अच्छे दोस्त हैं. शनिवार शाम को करण ने सोशल मीडिया पर शनाया के लिए एक लंबा नोट लिखा. शनाया और मोहनलाल की फोटो अपलोड करते हुए करण ने लिखा, "कुछ जर्नी को प्रिविलेज माना जाता है, कुछ को नेपोटिज्म का टैग भी दिया जाता है.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Katrina Kaif: एक्ट्रेस को है फ्लोरल प्रिंट्स से प्यार, देखें दिलकश तस्वीरें...

करण जौहर ने की शनाया कपूर की तारीफ

यह सब सच है, लेकिन शनाया में मैंने केवल एक ऐसी लड़की देखी है, जिसने कुछ भी सपना नहीं देखा है." लेकिन एक प्योर आर्टिस्ट होने के नाते और कैमरे का सामना तभी करना जब आपने इतनी कड़ी मेहनत और इतना जुनून किया हो... यह आपके लिए इतना शानदार अवसर है... महान @मोहनलाल सर से सीखने के लिए बहुत कुछ है.. जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं और बहुत सम्मान करते हैं.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt: एक्ट्रेस ने जिंदगी में आए बदलावों को लेकर बताई दिलचस्प बात...