logo-image

इस खास शख्स के साथ आज डिनर डेट पर जाएंगी शनाया कपूर

शनाया ने शनिवार को एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिस्तर पर अंगड़ाई लेती हुईं नजर आ रही हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं

Updated on: 30 Jan 2021, 05:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक करते ही चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में शनाया ने एक तस्वीर शेयर की है जिससे ये पता चल गया है कि वो आज एक बहुत खास शख्स के साथ डिनर डेट पर जाने वाली हैं. शनाया ने शनिवार को एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिस्तर पर अंगड़ाई लेती हुईं नजर आ रही हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी देखें: संजय कपूर की बेटी शनाया हैं बेहद ग्लैमरस, देखें एक से बढ़कर एक 15 Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी शनिवार की सुबह की कॉफी गर्म हो और शनिवार की रात में आईलाइनर कातिलाना हो.' शनाया के इस पोस्ट को देखकर उनके पिता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट करते हुए उन्होंने अपना आज शाम का प्लान भी सोशल मीडिया पर बता डाला.

यह भी पढ़ें: 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, यश ने शेयर किया पोस्ट

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'और एक डिनर डेट अपने पिता के साथ.' इस कमेंट से एक बात तो पता चल गई कि शनाया आज अपने पिता के साथ डिनर डेट पर जाने वाली हैं. बता दें कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. सोशल मीडिया पर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे और नव्या नंदा  की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. इन चारों सेलेब्स किड्स की दोस्ती बचपन से है.