logo-image

संजय कपूर की बेटी शनाया ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photo

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है

Updated on: 11 Jul 2021, 05:57 PM

highlights

  • शनाया कपूर का ग्लैमरस फोटोशूट
  • शनाया की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • शनाया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से फैंस को घायल करती रहती हैं. हाल ही में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस तस्वीर में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स और उनके बच्चे भी शनाया की कमेंट करते हुए तारीफ कर रहे हैं. इन तस्वीरों में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्राउन कलर की स्किन फिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: करिश्मा कपूर आज भी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के इस फोटोशूट को हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. वहीं खुशी कपूर, सुहाना खान, करिश्मा कपूर और नव्या नंदा ने शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की तारीफ करते हुए कमेंट किया है. इस तस्वीर में शनाया के एक्सप्रेशंस की भी तारीफ हो रही है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपने डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस शनाया के बेली डांस के वीडियो काफी पसंद करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

यह भी पढ़ें: दादी के निधन पर अनन्या पांडे हुईं भावुक, शेयर कीं Unseen Photos

बता दें कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. 21 वर्षीय शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं बेहद उत्साहित हूं और फिल्म की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं. मैं अपने चरित्र के दृश्यों पर बहुत चर्चा कर रही हूं. 

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की पहली फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित की जाएगी. फिल्म में अभिनेता गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को कास्ट किया गया है, फिल्म एक रोम कॉम लव ट्राएंगल पर बेस्ड है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद फ्लोर पर जाने से पहले ही शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म की तैयारी कर रही है.