logo-image

Ranbir Kapoor का ये सपना पूरा न होने की भविष्यवाणी पहले ही कर चुके थे पिता Rishi

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) और 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने उनसे उनका एक सपना पूरा न होने की बात कही थी, जो सच साबित हुई.

Updated on: 01 Jul 2022, 11:43 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी समय से अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) और 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, अब एक्टर पिता (Ranbir Kapoor to become dad) भी बनने वाले हैं. जिसके चलते वो लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Ranbir Kapoor Rishi Kapoor) ने उनसे उनका एक सपना पूरा न होने की बात कही थी, जो एक्टर के मुताबिक सच साबित हुई. इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor interview) ने किया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

एक्टर (Ranbir Kapoor latest statement) कहते हैं, "मुझे याद है कि मेरे पिता मुझसे कहते थे कि मैं जो फिल्में करता हूं वह अच्छी हैं, लेकिन मुझे नेशनल स्टार नहीं बनाएंगी. शुक्र है कि मेरी फिल्मों ने काम किया, दर्शकों ने इसकी सराहना की. लेकिन अब मैं समझ गया कि वह क्या कहना चाह रहे थे. आज भी जब मैं अपने फेवरेट एक्टर्स को देखता हूं, तो मैं हमेशा उन्हें लो ऐंगल से देखता हूं. मैं उन्हें अपने बराबर कभी नहीं देखता. वे हमेशा ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन लार्जर देन लाइफ स्टार्स हैं. अगर मैं उन एक्टर्स का दो प्रतिशत भी हो सकता हूं, तो मेरा जीवन सेट हो जाएगा." हालांकि, रणबीर ने जरूर अपने पसंदीदा कलाकारों जैसा केवल 2 प्रतिशत बनने की बात कही है. लेकिन लोगों को उनका काम पसंद आता है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दर्शकों को एक्टर की फिल्मों का इंतजार रहता है.

खैर, बात कर ली जाए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'अंदाज अपना अपना 2', 'डेविल', 'एनिमल' का नाम भी शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे लगातार फिल्म की रिलीज के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.