logo-image

फिल्मी Kapoor फैमिली की कमजोरी आयी सामने, इस मामले में नहीं था दम

फिल्म इंडस्ट्री में कपूर फैमिली (Kapoor family) के योगदान से तो हर कोई वाकिफ है. इस अमानत को कपूर खानदान की ये पीढ़ी भी संभाल रही है. लेकिन आपको बता दें कि इन सबके अलावा एक चीज है, जिस मामले में कपूर खानदार कमजोर निकला.

Updated on: 10 Jul 2022, 07:07 PM

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में कपूर फैमिली (Kapoor family) के योगदान से तो हर कोई वाकिफ है. इस अमानत को कपूर खानदान की ये पीढ़ी भी संभाल रही है. इस परिवार को लोगों की तरफ से अक्सर सराहना मिलती रहती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सब तारीफों, योगदानों के बीच एक चीज है, जिस मामले में कपूर खानदान पीछे रह गया. और उनकी इस कमजोरी का खुलासा हाल ही में हो गया है. जो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बातों ही बातों में सबके सामने बता दिया. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Singh (@dollysingh)

आपको बता दें कि रणबीर ने इस बात का खुलासा अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Ranbir Kapoor Shamshera promotion) के प्रमोशन के दौरान किया. जिसके लिए वो हाल ही में इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर डॉली सिंह (Ranbir Kapoor Dolly Singh) के साथ बातचीत में पहुंचे थे. इस दौरान डॉली सिंह जहां 'राजू की मम्मी' के किरदार में दिखी. इसी बीच डॉली एक्टर से पूछती हैं कि अगर आपने 10वीं पास करने के बाद मैथ्स या साइंस ले लिया होता तो. जिस पर रणबीर बताते हैं कि उन्होंने अकाउंट्स लिया था. ये सुनकर डॉली पूछती हैं कि क्या आप पढ़ाई में कमजोर थे. जिसके जवाब में रणबीर कहते हैं, 'बहुत कमजोर था.'

इतना सुनकर डॉली एक्टर रणबीर (Ranbir Kapoor interview) से पूछती हैं कि 10वीं में उनके कितने मार्क्स थे. जिसके जवाब वो बताते हैं, '53.4%'. फिर आगे बताते हैं कि जब उनका रिजल्ट आया, मेरी फैमिली बहुत खुश थी और उन्होंने एक बड़ी पार्टी दे दी थी. उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. मैं मेरे परिवार का पहला लड़का था, जिसने 10वीं का एग्जाम पास किया. जिस पर डॉली कहती हैं कि पढ़ाई में कमजोर होना कपूर फैमिली का सीक्रेट है. वहीं रणबीर इसके जवाब में कहते हैं कि मैं नहीं जानता, लेकिन धन्यवाद. आपको बता दें कि रणबीर ने अपनी स्कूलिंग (Ranbir Kapoor education) खत्म करने के बाद विदेश जाकर फिल्ममेकिंग और एक्टिंग की क्लासेस ली थी.