logo-image

Ranbir ने बतायी पिता Rishi Kapoor की ये 'गंदी आदत', परेशान थे लोग!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उनके पिता ऋषि कपूर (Ranbir Kapoor Rishi Kapoor) से लोग परेशान थे. जिसकी वजह थी उनके द्वारा अपने डायरेक्टर्स को टेस्ट किया जाना.

Updated on: 19 Jul 2022, 07:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसकी वजह प्रोफेशनल होने के साथ-साथ निजी भी है. इस बीच हाल ही में एक्टर ने एक पर्सनल बयान भी दे डाला है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनके पिता ऋषि कपूर (Ranbir Kapoor Rishi Kapoor) से लोग परेशान थे. जिसकी वजह थी उनके द्वारा अपने डायरेक्टर्स को टेस्ट किया जाना. वहीं, इस टेस्ट में पास न होने पर ऋषि खुद (Rishi Kapoor) उस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में ले लेते थे. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

रणबीर ने अपने हालिया इंटरव्यू (Ranbir Kapoor interview) में दिवंगत पिता ऋषि कपूर को लेकर कहा, "मेरे पिता हमेशा एक बहुत धमकाने वाले थे. वह अपने डायरेक्टर्स का टेस्ट किया करते थे. अगर वह बेहद मजबूत होकर आते हैं और निर्देशक अपनी बात नहीं रख पाता है और उनकी हर बात से सहमत हो जाता है, तो वह जानते हैं कि प्रोजेक्ट उन्हें ही संभालना है. इसलिए उन्होंने हमेशा यह टेस्ट किया, लेकिन शुक्र है कि करण मल्होत्रा इतने कॉन्फिडेंट हैं कि वह हमेशा अपनी बात पर बने रहे.

वहीं उन्होंने (Ranbir Kapoor latest statement) आगे कहा, "यहां तक ​​कि जोया अख्तर भी मुझसे कहती थी कि वह इतने गुस्सैल हैं, लेकिन अगर आप उनके साथ खड़े नहीं हुए तो वह इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में ले लेंगे. तो लोगों को परखने का यह उनका तरीका था." उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि इससे ऋषि कपूर के व्यवहार के बारे में पता चल रहा है. 

खैर, बात कर ली जाए रणबीर के वर्कफ्रंट (Ranbir Kapoor upcoming movies) की तो उनके पास कई फिल्में हैं. लेकिन फिलहाल वो केवल दो फिल्मों के चलते चर्चा में बने हुए हैं. जिनमें 'शमशेरा' (Ranbir Kapoor Shamshera) और 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Brahmastra) का नाम शामिल है. जहां एक तरफ ब्रह्मास्त्र में एक्टर आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन के साथ स्क्रीन (Brahmastra starcast) शेयर करेंगे. वहीं, फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर के साथ आपको संजय दत्त, वाणी कपूर, रॉनित रॉय, त्रिधा चौधरी, आशुतोष राणा जैसे कई कलाकार (Shamshera starcast) दिखाई देंगे. दर्शकों को एक्टर की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.