logo-image

इसी साल शादी करेंगी Shamita, क्या Raqesh Bapat होंगे उनके दूल्हे?

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार 'टिकट टू फिनाले' (Ticket To Finale) के चलते सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच हाल ही में शो में पहुंचे ज्योतिषी ने शमिता की शादी को लेकर कुछ भविष्यवाणियां की. जिसके बाद शमिता ने कुछ ऐसा कहा, जो अब चर्चा में है.

Updated on: 17 Jan 2022, 08:07 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार 'टिकट टू फिनाले' (Ticket To Finale) के चलते सुर्खियों में बना हुआ है. आए दिन शो में कुछ-न-कुछ ऐसा हो रहा है, जो चर्चा में आ जा रहा है. इस बीच हाल ही में बिग बॉस के घर में ज्योतिषी पहुंचे थे. जिन्होंने कंटेस्टेंट्स को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणियां की हैं. इस बीच उन्होंने शमिता (Shamita Shetty) को लेकर कहा कि उनकी शादी एक साधारण इंसान से होगी, लेकिन शादी के बाद शख्स हर चीज से संपन्न हो जाएगा. जिसके बाद शमिता कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) से अपनी शादी पर बात करती नज़र आई.

ज्योतिषी ने इस दौरान कहा, 'आपका विवाह धनवान व्यक्ति से नहीं, साधारण व्यक्ति से होगा.' लेकिन शमिता से शादी के बाद वो धनवान हो जाएगा. इतना ही नहीं, ज्योतिषी ने ये भी कहा कि उनके दो बच्चे होंगे, पहले बेटी और फिर बेटा. जिस पर प्रतीक उन्हें बधाई देते हैं. वहीं, शमिता (Shamita Shetty) कहती हैं कि वो इसी साल शादी करेंगी. लेकिन वो आदमी कौन होगा, उन्हें नहीं पता.

शमिता (Shamita Shetty) की बात पर निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) कहते हैं कि उन्हें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. साथ ही कहते हैं कि राकेश बापट के साथ भी किसी चीज को लेकर जल्दबाजी करना सही नहीं है. जिस पर शमिता कहती हैं, मैं उसे बिल्कुल नहीं जानती. शो में आकर ही मैंने उसे जाना है.''

बता दें कि शमिता और राकेश (Raqesh Bapat) की ये जोड़ी बिग बॉस ओटीटी के दौरान बनी थी. जहां दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से बाहर आने के बाद भी दोनों का ये साथ बना रहा. जिसके बाद बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में शमिता की एंट्री के बाद राकेश भी घर में पहुंचे थे. लेकिन किसी कारणों की वजह से दोनों के बीच अनबन हो गई. हालांकि, फैंस अभी भी उन्हें साथ देखना चाहते हैं.