News Nation Logo
Breaking
Banner

बहन शिल्पा शेट्टी को ऐसे देख चीख- चीख कर रोई शमिता शेट्टी, इसपर फैंस ने कर दिया ट्रोल

नए साल के एपिसोड ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा के  रख दिया है. शो में इस बार शिल्पा शेट्टी की लाडली बहना शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक प्यारा सा सरप्राइज मिला.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Jan 2022, 05:06:48 PM
shilpa

Shamita Shetty (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

सलमान खान (Salman Khan)का  नाम आते ही फैंस के चेहरे पर मुस्कान अपने आप ही आ जाती है और उनकी हर खबरों पर नजर रखना उनके फैंस अपनी जिम्मेदारी समझते हैं. इस साल का आगाज  बिग बॉस (Bigg Boss season 15) के शो में बड़े ही हटकर हुआ हैं. कंटेस्टेंट और बिग बॉस के सेट पर आए गेस्ट के साथ सलमान खान ने साल 2022 का धमाकेदार आगाज किया है. नए साल के एपिसोड ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा के  रख दिया है. शो में इस बार शिल्पा शेट्टी की लाडली बहना शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)को एक प्यारा सा सरप्राइज मिला. 

यह भी जानें - रिया चक्रवर्ती ने 2021 को किया इस अंदाज में अलविदा कहा, ये साल दर्द से भरा रहा

आपको बता दें, शमिता शेट्टी को बिग बॉस की तरफ से स्पेशल सरप्राइज़ मिला है. बिग बॉस के सेट पर कई सारे सितारों ने अपना जलवा बिखेरा जिसमें अनु मलिक (Anu Malik), पलक तिवारी (Palak Tiwari),  सिंगर शेखर (Sheykhar) और जन्नत जुबेर (Jannat Zubair) जैसे बड़े स्टार शामिल थे. अब अपने प्वाइंट पर हम वापस आते हैं. तो शमिता के लिए बिग बॉस ने वीडियो कॉल पर उनकी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)से बात करवाई. बिग बॉस का यह एपिसोड काफी ज्यादा इमोश्नल से भरा हुआ मिला. शिल्पा के साथ बात करते हुए शमिता फूट-फूट कर रोने लगी थीं, यहां तक शिल्पा भी इस दौरान काफी इमोशनल नजर आईं. लेकिन  इस दौरान सलमान दोनों बहनों के साथ मस्ती करते नजर आए. ओवरऑल बिग बॉस की मैजिकल नाइट रही बड़ी ही शानदार, डांस- गाने के साथ किया गया साल 2022 का ग्रैंड आगाज़.

 फैंस ने कर दिया ट्रोल -

बता दें, सोशल मीडिया पर लेकिन एक खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं कि आखिर शमिता ही को क्यों चुना गया. क्योंकि इस एपिसोड में और किसी के घर वालों से उनकी मुलाकात नहीं करवाई गई थी. केवल शमिता को ही उनके परिवार वालों से मिलने का मौका मिला था. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स बाकी कंटेस्टेंट के साथ हो रहे भेदभाव से काफी नाराज नजर आएं और उन्हें टारगेट करने लगे.  शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल (Shamita Shetty Troll)किया जा रहा है.  लेकिन उनके लिए आगे के हफ्ते काटना आसान हो गया.

First Published : 01 Jan 2022, 05:06:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.