logo-image

बिग बॉस 15 : शमिता ने राकेश को गले लगाया, नेहा ने प्रतीक को दिया करारा जवाब

बिग बॉस 15 : शमिता ने राकेश को गले लगाया, नेहा ने प्रतीक को दिया करारा जवाब

Updated on: 05 Nov 2021, 09:05 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 ड्रामा से भरपूर है और दिवाली का एपिसोड भी इससे अलग नहीं था। एक ओर जहां प्रतिभागियों को उनके परिवारों से उपहार मिले, तो दूसरी तरफ मिशा अय्यर और उमर रियाज ने कैप्टेंसी टास्क जीतने के लिए घरवालों को उपहारों से दूर रखने के लिए सब कुछ किया।

शमिता शेट्टी अपना तोहफा खोलने के लिए बेताब थीं, लेकिन उमर ने नहीं खोलने दिया और आखिरकार उन्हें अपना उपहार फेंकना पड़ा। हालांकि, निशांत इस पल को एन्जॉय करते दिखे, जिससे शमिता भड़क गईं। उन्होंने सामना किया और अपनी भड़ास निकालने लगीं। निशांत ने कहा कि घर में सभी को अपनी बात कहने का हक है।

इसके अलावा, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री नेहा भसीन और राकेश बापट भी दिखाई देंगे। शमिता ने आंखों में आंसू लिए उन्हें गले लगा लिया। नेहा ने शमिता को करण के घर में आने से खुश नहीं होने के बारे में बताया और कहा कि वह और तेजस्वी किसी के प्रति वफादार नहीं हैं।

प्रतीक का नेहा के साथ बहुत अच्छा तालमेल रहा है, लेकिन जब वह आने और उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो वह उनके साथ ठंडा व्यवहार करती हैं। वह कहती हैं, मैं उस जगह में फिर से नहीं रहना चाहती।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रतीक और नेहा की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी जैसी ही रहेगी या इस बार उनके समीकरण बदल जाएंगे।

बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.