logo-image

शमिता ने की घर में एंट्री, निशांत के लिए बजी खतरे की घंटी!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग वीकेंड का वॉर एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि आपकी फेवरेट शमिता (Shamita Shetty) ने घर में वापसी कर ली है. ऐसे में निशांत भट्ट उनके पहले टार्गेट बनने वाले हैं. ये एपिसोड कई ट्विस्ट और टर्न से भरा होने वाला है.

Updated on: 20 Nov 2021, 05:47 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग वीकेंड का वॉर एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि आपकी फेवरेट शमिता ने घर में वापसी कर ली है. ऐसे में निशांत भट्ट (Nishant Bhat) उनके पहले टार्गेट बनने वाले हैं. शमिता  (Shamita Shetty)  के फैंस के लिए ये एपिसोड काफी खास होने वाला है. क्योंकि उनकी प्यारी शमिता एक बार फिर शो में लौट आई हैं. जहां वो सबकी खासतौर पर निशांत की क्लास लगाती नज़र आएंगी. साथ ही ये एपिसोड कई ट्विस्ट और टर्न से भरा होने वाला है.

आपको देखने को मिलेगा कि सलमान खान शमिता (Shamita Shetty) की घर में एंट्री की घोषणा करते हैं. जिसके बाद वो घर में आते ही BB की अदालत शुरू कर देती हैं. जहां शमिता निशांत को निशाना बनाने वाली हैं. बता दें कि शमिता बिग बॉस ओटीटी के दौरान निशांत को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थी. हालांकि, बिग बॉस के घर में एंट्री के तुरंत बाद वो उनकी ईमानदारी पर सवाल खड़ा करती दिखाई देती हैं. उनसे पूछती हैं कि उसके लिए कौन ज्यादा जरूरी है- खेल या रिश्ता. जिस पर निशांत उन्हें जवाब देते हैं 'रिश्ते'. वहीं, शमिता निशांत के जवाब पर जोरदार प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं, "निशांत शब्दों की तुलना में क्रियाएं जोर से बोलते हैं.'' इतना ही नहीं वो कहती हैं, ''तू हमारे ऊपर से चले गया है.'' वहीं, सलमान कहते हैं, "अगर मुझे मौका मिला तो मैं सभी को विटनेस बॉक्स में बुलाऊंगा."

यह भी पढ़ें- दिव्या ने भूषण कुमार को कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बढ़ी प्यार की कहानी

इसके अलावा प्रोमो में आप रश्मि देसाई (Rashmi Desai) , देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) और अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते देखेंगे. जिसमें रश्मि और देवोलीना जहां बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं, वहीं अभिजीत सतारा महाराष्ट्र से एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं. वह भी इससे पहले बिग बॉस मराठी का हिस्सा रहे हैं. वहीं, अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) भी अतिथि के रूप में घर के अंदर कदम रखेंगे.

इस दौरान आप देखेंगे कि अभिजीत का रश्मि और देवोलीना से विवाद हो जाता है.  दरअसल, अभिजीत नेहा भसीन (Neha Bhasin) के गुस्सैल व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि वह ऐसी चीजों को बर्दाश्त नहीं करेंगे. उनका कहना है कि "संस्कार कम है." जिस पर देवोलीना उनसे पूछती हैं, "आप यहां ऐसी जगह क्यों हैं जहां आपको लगता है कि कोई संस्कार नहीं है." अभिजीत जवाब देता है, "मैं सबको ठीक करने आया हूं." फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं क्योंकि सलमान खान इस दौरान टॉप 5 की घोषणा करेंगे.