News Nation Logo

Shama Sikander ने बताई 'आपबीती', कास्टिंग काउच की हुई थीं शिकार

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Sep 2022, 10:44:41 PM
shamasikandar

शमा सिकंदर ने किया ये खुलासा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, अब उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल हो ही जाती हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक समय पर एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच (Shama Sikander on casting couch) का सामना करना पड़ा था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. जिस बारे में जानकर उनके फैंस भी हैरान हैं. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने ये बातें बॉलीवुड लाइफ के साथ इंटरव्यू (Shama Sikander interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने (Shama Sikander latest statement) कहा, “इंडस्ट्री बहुत बदल गई है. आज यंग प्रोड्यूसर्स कहीं अधिक प्रोफेशनल हैं और लोगों के साथ सम्मान से पेश आते हैं. उनके पास काम के लिए सेक्स करने की धारणा नहीं है. पहले कई ऐसे निर्माता रहे हैं, जिन्होंने कहा कि वो मुझसे दोस्ती करना चाहते हैं. मैं ऐसी थी, अगर हम साथ काम नहीं करेंगे तो हम दोस्त कैसे बन सकते हैं." 

उन्होंने (Shama Sikander casting couch) आगे कहा, मुझे लगता है कि काम के बदले में सेक्स की डिमांड करना सबसे निचला स्तर है. मेरा मतलब है, ऐसा करने के लिए आपको एक बहुत ही असुरक्षित इंसान होना होगा. इनमें से कुछ प्रोड्यूसर्स इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे. यह दिखाता है कि आपको खुद पर रत्ती भर भी विश्वास नहीं है कि आप जैविक तरीके से एक महिला का दिल जीत सकें. लेकिन कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है. यह हर जगह होता है."

इसके साथ ही शमा यह भी कहती हैं कि कास्टिंग काउच की प्रैक्टिस करने वालों के लिए पूरी इंडस्ट्री को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि बुराई हर व्यक्ति में होती है, इसलिए कुछ लोग सोचते हैं कि वे इस तरह से दूसरों को नीचा दिखा सकते हैं. उस शैतान को पहचानने की जरूरत है, जो आपके दिमाग में बसता है." एक्ट्रेस का बयान (Shama Sikander viral statement) इस समय वायरल हो रहा है. 

First Published : 15 Sep 2022, 10:44:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.