logo-image

शो सिर्फ तुम में नजर आएंगी शालिनी कपूर

शो सिर्फ तुम में नजर आएंगी शालिनी कपूर

Updated on: 31 Oct 2021, 04:10 PM

मुंबई:

टीवी का जाना माना चेहरा शालिनी कपूर आगामी शो सिर्फ तुम में विवियन डीसेना और ईशा सिंह के साथ नजर आएंगी। शालिनी विवियन के किरदार रणवीर की मां की भूमिका निभाएंगी।

कहां हम कहां तुम की अभिनेत्री एक प्यार करने वाली मां ममता ओबेरॉय के व्यक्तित्व को दशार्ती नजर आएंगी, जो सभी के प्रति प्यारी और सहनशील चरित्र है। उनका एक आकर्षक व्यक्तित्व है। वह एक शांत और सरल व्यक्तित्व है, लेकिन साथ ही वह बुद्धिमान और चौकस भी है।

अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, शालिनी कपूर ने कहा कि सिर्फ तुम एक बहुत ही शक्तिशाली कलाकारों द्वारा समर्थित प्यार की एक अनूठी कहानी है। मेरी भूमिका प्यारी और बहुत प्रभावशाली है जो शो में कई नए मोड़ लाएगी। मैं सभी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

शालिनी को अंदाज, धड़क और टीवी शो सात फेरे, कुबूल है, सीआईडी और कई अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है।

शालिनी जहां ममता का किरदार निभाती नजर आएंगी, वहीं निमाई बाली विक्रांत ओबेरॉय का किरदार निभाएंगे, जो रणवीर के पिता और ममता के पति हैं। ईशा पर्दे पर सुहानी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

डेली सोप सिर्फ तुम जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.