logo-image
लोकसभा चुनाव

टीवी और बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी में जाना चाहती हैं शालिनी कपूर

टीवी और बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी में जाना चाहती हैं शालिनी कपूर

Updated on: 25 Apr 2022, 05:20 PM

मुंबई:

टीवी शो सिर्फ तुम में ममता ओबेरॉय का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शालिनी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में भी नाम कमा रही है। वह रोहित धवन द्वारा निर्देशित अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म शहजादा में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। शालिनी कपूर ओटीटी शो को एक्सप्लोर करना चाहती हैं।

शालिनी कपूर कहती है, मैं टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों के साथ ओटीटी पर भी काम करना चाहती हूं। मैं वास्तव में इसका अनुभव करना चाहती हूं। हालांकि यह मेरे लिए नया नहीं है। मेरे शो कबूल है डिजिटल स्पेस पर प्रसारित हो रहा है। यही नहीं, मैं कई बार अपनी बहन मालिनी कपूर और उनके पति अजय शर्मा की कहानियों में भी अभिनय करती हूं।

देवों के देव.. महादेव, कुबूल है, स्वरागिनी, कहां हम कहां तुम जैसे कई शो का हिस्सा रह चुकीं शालिनी का कहना है कि उन्हें टाइम मैनेजमेंट पसंद है।

मैं अपनी फिल्म के लिए और अब एक टीवी शो के लिए शूटिंग कर रही थी। मैं दो प्रोजेक्ट्स को एक साथ संभाल सकती हूं। मुझे पता है कि यह बिजी शेड्यूल है, लेकिन मैं अपने काम को दिल से करती हूं। शूटिंग के बाद मैं अपने परिवार के साथ भी समय बिताती हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे एक सपोर्टिव परिवार मिला है, जो मुझे प्रोत्साहित करता रहता है।

शालिनी ने एक्टर रोहित सागर से शादी की है। उनकी एक बेटी आद्या भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.