logo-image

शालिनी कपूर ने पति रोहित के साथ मनाया रोमांस अवेयरनेस मंथ

शालिनी कपूर ने पति रोहित के साथ मनाया रोमांस अवेयरनेस मंथ

Updated on: 05 Aug 2021, 10:05 AM

मुंबई:

अभिनेत्री शालिनी कपूर जो कहां हम कहां तुम और कुबूल है 2.0 जैसे शो में अभिनय के लिए जानी जाती हैं, वर्तमान में अपने पति के साथ रोमांस अवेयरनेस मंथ मना रही हैं। उन्होंने अभिनेता रोहित सागर से शादी की है।

45 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया कि कुछ लोगों के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना कितना मुश्किल हो सकता है, रोमांटिक होना कुछ के लिए मुश्किल हो सकता है, वहीं दूसरों के लिए शायद उम्मीदों के रास्ते बहुत अधिक होते है।

वह आगे कहती हैं कि यह पूरा महीना रोमांस का जश्न मनाने और अपने साथी को प्यार दिखाने का एक सही समय है। शालिनी काम पर लौटने से पहले पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताने जा रही हैं।

शालिनी आगे कहती हैं कि अगस्त के महीने को रोमांस के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए माना जाता है। इसका मतलब इस विचार पर ध्यान देना है कि जोड़ों को अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होना होना चाहिए। यह जोड़ों के लिए उनके रिश्ते में थोड़ी चिंगारी लगाने के लिए एक अच्छा समय है। अधिक समय बिताने के लिए रोहित और मैं दिल्ली में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं। हम काम पर लौटने से पहले एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.