News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

स्टार किड Ananya Pandey देखती हैं ऐसी फिल्में, कहा- इसी में तो असली मजा है!

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही एक साथ फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में नज़र आने वाले हैं. इस बीच हाल ही में खुलासा हुआ है कि अनन्या (Ananya Pandey) किस तरह की फिल्में देखना पसंद करती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 29 Jan 2022, 08:39:54 AM
ananaya

अनन्या देखती हैं ऐसी फिल्में (Photo Credit: @ananyapanday Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही एक साथ फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में नज़र आने वाले हैं. जिसके प्रमोशन में वो लगातार नज़र आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसे लोगों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. दर्शक अब फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म स्टार अनन्या (Ananya Pandey) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें पता चला है कि स्टार किड किस तरह की फिल्में देखती हैं. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ananya 💛💫 (@ananyapanday) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) और शकुन (Shakun Batra) ने अनन्या (Ananya Pandey) से उन फिल्मों के नाम पूछे, जो उन्होंने अब तक देखी हैं. जिस पर अनन्या कहती हैं कि उन्हें नाम याद नहीं हैं. फिर दीपिका ने स्टार किड से कहा कि कम से कम एक फिल्म का नाम तो बताएं. तो अनन्या कहती हैं, 'नहीं तब मैंने देखना बंद कर दिया जब मुझे एहसास हुआ कि शकुन वास्तव में कैसा है'. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) कहते हैं, “मैं आपको बता दूं कि अनन्या और मैं इंस्टाग्राम पर क्या शेयर करते हैं. अनन्या केवल मेरे इंस्टाग्राम पर भोजपुरी कहानियां साझा करती हैं और हम वास्तव में वहीं कनेक्ट करते हैं. हमारा असली सच्चा जुड़ाव ट्रैश ही है.”

खैर, बात करें फिल्म की तो ये एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है. जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा आपको दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (Nasseruddin Shah) और रजत कपूर (Rajat Kapoor) भी देखने को मिलेंगे. बता दें कि ये पहला मौका है जब अनन्या और दीपिका डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) के प्रोजेक्ट में साथ आए हों. इस फिल्म में आपको मॉडर्न रिलेशनशिप में उलझनों को दिखाया है.

First Published : 29 Jan 2022, 08:38:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.