logo-image

जेल से छूटे Siddhant Kapoor, लेकिन अभी नहीं टली मुश्किल

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बीते दिन ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. वहीं, अब खबर आ रही है कि सिद्धांत बेल पर छूट गए हैं. लेकिन अभी उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं.

Updated on: 14 Jun 2022, 08:26 AM

नई दिल्ली:

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बीते दिन ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद से ये मामला लगातार चर्चा में बना हुआ था. वहीं, उनके चाहनेवाले इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया रख रहे थे. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि सिद्धांत कपूर बेल पर छूट (Siddhant Kapoor released on bail) गए हैं. वहीं, उनके साथ हिरासत में लिए गए 4 और लोगों को जमानत मिल गई है. 

वहीं, ईस्ट बेंगलुरू के डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने इससे जुड़ी जानकारी साझा करते हुए ये भी कहा कि सिद्धांत कपूर और अन्य चार लोगों को बुलाए जाने पर पुलिस के सामने पेश होना होगा. डीसीपी का कहना है कि 'सिद्धांत कपूर के मेडिकल से पता चलता है कि उन्होंने ड्रग्स लिए (Siddhant Kapoor consumed drugs) थे. जिसके लिए हमनें उन्हें अरेस्ट किया और आगे की कार्रवाई कर रहे हैं. हम उन्हें जूडिशियल कस्टडी में भेजेंगे.'

इसके अलावा डीसीपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात उन्हें पार्टी में ड्रग का सेवन किए जाने की टिप मिली थी. जहां उन्हें रेड की और 35 लोगों को हिरासत में लिया. हालांकि, पुलिस को वहां ड्रग नहीं मिला लेकिन आसपास से उन्हें MDMA और गांजा बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि वो सीसीटीवी चेक करेंगे कि किसने इसे छिपाने की कोशिश की. साथ ही बताया गया कि होटल को नोटिस दिया गया है. जिसमें कई सवाल पूछे गए हैं. जिसके जवाब उन्हें देने हैं.