logo-image

गदर 2 को लेकर शाहरुख ने दिया ऐसा रिएक्शन, दुश्मनी भूल आगे बढ़े सनी देओल

गदर 2 की जोरदार सफलता के बीच, शाहरुख खान ने न केवल अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म देखी, बल्कि सुपरस्टार ने सिनेमाघरों में फिल्म के शानदार प्रदर्शन के लिए अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सनी देओल को फोन भी किया.

Updated on: 30 Aug 2023, 09:39 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल स्टारर गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. जबरदस्त सफलता के बीच, शाहरुख खान ने न केवल अनिल शर्मा डायरेक्टेड फिल्म देखी, बल्कि सुपरस्टार ने सिनेमाघरों में फिल्म के शानदार प्रदर्शन के लिए अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सनी को फोन भी किया. हाल ही में एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान सनी ने खुलासा किया कि गदर 2 देखने से पहले उन्हें शाहरुख खान का फोन आया था.

उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान से भी बात कराया. "उन्होंने यह फिल्म देखी थी और इससे पहले, उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे शुभकामनाएं दीं और वह बहुत खुश थे, उन्होंने मुझसे कहा 'मैं बहुत खुश हूं, आप वास्तव में इसके हकदार हैं' और मैंने कहा 'धन्यवाद'. मैंने उनकी पत्नी और बेटे से भी बात किया. उन्होंने कहा कि 'आज रात हम फिल्म देखने जा रहे हैं'. मैंने कहा 'बहुत बढ़िया' और मुझे लगता है कि उसके बाद उसने इसे देखा और इसके बारे में ट्वीट किया". हाल ही में AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने एक फैन को जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने गदर 2 देखी है और उन्हें यह बहुत पसंद आई है.

सनी ने शाहरुख के साथ अपने पुराने मुद्दों पर भी बात की. शाहरुख के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा कि कई मौकों पर उन्हें फोन आया और कुछ चीजों पर विचार शेयर किया हैं. उन्होंने कहा, "पिछले मुद्दों जो भी थे, मैं कहता हूं, 'समय सब कुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ते हैं. ऐसा ही होना चाहिए. बता दें, सनी और शाहरुख के बीच मनमुटाव 1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म डर के सेट पर शुरू हुआ था. जाहिर तौर पर सनी यश चोपड़ा द्वारा शाहरुख के किरदार को ज्यादा महत्व देने से नाखुश थे. उन्होंने फिल्म निर्माता के साथ दोबारा काम न करने की कसम खाई थी और उन्होंने 16 साल तक शाहरुख से बात भी नहीं की थी. लेकिन अब ऐसा लगता है कि सनी और शाहरुख के बीच चीजें बेहतर हो गई हैं और पिछले कुछ सालों में कड़वाहट मिठास में बदल गई है.