logo-image

Dunky : शाहरुख के बेटे अबराम ने फिल्म डंकी देखने के बाद कही ये बात, एक्टर ने किया खुलासा

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने एक्स हैंडल पर आस्क एसआरके सेशन आयोजित किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि अबराम पहले ही डंकी देख चुके हैं.

Updated on: 21 Dec 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान ने इस साल बैक टू बैक 2 हिट फिल्में 'पठान' और 'जवान' दी हैं, अब वह अपनी तीसरी हिट 'डनकी' के लिए तैयार हैं जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, रिलीज के ठीक एक दिन पहले एक्टर ने अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए अपने एक्स हैंडल पर खुलासा किया कि उनके सबसे छोटे बेटे अबराम पहले ही ये फिल्म देख चुके है. डंकी देखने के बाद शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम खान की मजेदार रिएक्शन का खुलासा किया. फिल्म रिलीज के एक दिन पहले ही शाहरुख खान ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ आस्क एसआरके आयोजित करने के लिए अपने एक्स हैंडल का सहारा लिया. 

फिल्म डंकी देखने के बाद अबराम का ये था रिएक्शन

सेशन के दौरान एक एक्स यूजर ने एक्टर से पूछा कि वह अपने सबसे छोटे बेटे अबराम को कब फिल्म दिखाने की योजना बना रहे हैं. इस पर किंग खान ने जवाब दिया कि वह पहले ही फिल्म देख चुके हैं, और अब वॉशरुम जाते वक्त वह गाना गाते रहते हैं, जिसे ट्रेलर के एक कॉमिक सीन में बोमन ईरानी ने गाया था. एक अन्य यूजर ने सुपरस्टार से फिल्म पर उनकी पत्नी गौरी खान की रिएक्शन के बारे में पूछा, उन्होंने पूछा, "सर गौरी मैम को कैसी लगी डंकी. इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा, उन्होंने कहा कि यह बहुत गर्व करने वाली फिल्म है और उन्हें इसका कॉमेडी पसंद आई.

इस साल का कौन सा किरदार है शाहरुख का पसंदीदा?

शाहरुख खान ने पठान, आजाद, विक्रम राठौड़ और हार्डी के बीच अपने पसंदीदा किरदार का खुलासा किया. एक्स पर इंटरैक्टिव सत्र के दौरान, एक अन्य ने शाहरुख खान से उनकी 2023 फिल्मों में से अपना पसंदीदा चरित्र चुनने के लिए कहा. यूजर ने पूछा, सर पठान, आजाद, विक्रम राठौड़ या हार्डी इस साल आपके द्वारा निभाया गया पसंदीदा किरदार कौन सा है? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, मेरा पसंदीदा किरदार वह है जो ऑडियंस को पसंद आए. इसलिए मुझे उम्मीद है कि आप हार्डी को उतना ही पसंद है जितना दूसरों को. वह एक नेक इंसान हैं, एक सेना अधिकारी और एक प्रेमी.

शाहरुख खान की फिल्म डंकी के बारे में जानें

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित डंकी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी सहित अन्य कलाकार हैं. यह फिल्म अवैध आप्रवासन पर ध्यान केंद्रित करते हुए डंकी की कहानी पर प्रकाश डालती है. यह फिल्म आज यानी 21 दिसंबर को रिलीज हुई है.