logo-image

Pathan Release In Bangladesh: बांग्लादेश में हुई पठान की एंट्री, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' बांग्लादेश में रिलीज हो गई है.

Updated on: 13 May 2023, 04:52 PM

New Delhi:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' बांग्लादेश में रिलीज हो गई है. लगभग 50 वर्षों के बाद बांग्लादेश का राजधानी 'ढाका' में बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली पठान पहली भारतीय फिल्म है. जी हां, आपने सही सुना शाहरुख खान बांग्लादेश में बड़े पैमाने पर भीड़ जमाने में कामयाब भी हो गए हैं. बांग्लादेश की जन्ता SRK की फिल्म को बेहद एंजॉय कर रहे हैं. साथ ही, दर्शकों के बांग्लादेशी थिएटर्स से काफी विजुअल्स भी वायरल हो रहे हैं. यह वीडियोज देखकर यह साबित होता है कि, शाहरुख खान का सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी कितना क्रेज है.

यह तो सब जानते हैं कि, शाहरुख खान का पूरी दुनिया में जलवा है. एक्टर की पठान ने हाल ही में बांग्लादेश में स्क्रीनिंग की थी. जहां के दर्शक फिल्म को देखकर बेहद खुश नजर आए और सारे दर्शक फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते भी नजर आए. दर्शक सिनेमाघरों में शाहरुख के  'वी लव शाहरुख खान' के नारे लगाते और प्यार बरसाते भी दिखाई दिए. यह वीडियोज ट्विटर पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इसके अलावा, दिवंगत बांग्लादेशी अभिनेता अब्दुल कादर की बेटी ने भी पठान देखी. मीडिया द्वारा उनका एक इंटरव्यू भी लिया गया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म का कितना आनंद लिया. वह शाहरुख खान की तारीफ करती नजर आ रही हैं और लंबे समय के बाद बांग्लादेश में बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए उत्साहित नजर आ रही थीं. 

इससे पहले, एक बांग्लादेशी अभिनेता और निर्माता मोनोवर हुसैन डिपजोल ने पठान की रिलीज का विरोध किया था. अभिनेता ने कहा था कि दर्शक पठान जैसी बॉलीवुड फिल्म देखने के बजाय सिनेमाघरों में उनकी फिल्म देखना पसंद करेंगे. खैर, पठान ने इस साल जनवरी में रिलीज़ होने पर दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. इसने 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' के कलेक्शन को पार कर लिया था, जिसने 510.99 करोड़ रुपये कमाए, जबकि पठान ने 543.05 करोड़ रुपये कमाए. पठान ने दुनियाभर में करीब 1050.3 करोड़ रुपए की कमाई की है और अब, फिल्म उस पैसे से अपने कलेक्शंस में इजाफा करेगी जो यह बांग्लादेश में कमाएगी.