logo-image

आर्यन की जमानत की खबर सुन खुशी से छल आए शाहरुख खान के आंसू, देखें तस्वीरें 

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान को आज यानी गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. हाईकोर्ट ने आर्यन के साथ ही ड्र्रग्स केस में शामिल दो अन्य आरोपियों को भी राहत देते हुए जमानत दी. वहीं, आर्यन की जमानत की

Updated on: 28 Oct 2021, 10:45 PM

New Delhi:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान को आज यानी गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. हाईकोर्ट ने आर्यन के साथ ही ड्र्रग्स केस में शामिल दो अन्य आरोपियों को भी राहत देते हुए जमानत दी. वहीं, आर्यन की जमानत की खबर लगते ही शाहरुख खान के फैंस ने खुशियां मनानी शुरू कर दी. ​किंग खान के घर मन्नत के सामने शाहरुख के फैंस का जमघट लग गया. लोगों ने मन्नत के सामने खूब पटाके छुड़ाए और मिठाइयां बांटी. इस बीच शाहरुख खान भी बेटे आर्यन खान को मिली जमानत की खुशी नहीं रोक पाए और वह अपने चाहने वाले और करीबी लोगों से बधाइंया स्वीकारते नजर आए. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी वायरल हो गईं. दरअसल, ये तस्वीरें आर्यन खान का केस लड़ रहे जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे ने ट्विटर पर शेयर की हैं. 


बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को एक बड़ी राहत देते हुए आर्यन खान, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा छापे गए क्रूज शिप रेव पार्टी में गिरफ्तार किया गया था. तीनों को सशर्त जमानत देते हुए जस्टिस एन. सांब्रे ने परिचालन आदेश पारित किया और विस्तृत आदेश शुक्रवार को आने की उम्मीद है. एक बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि तदनुसार, खान, मर्चेट और धमेचा की तिकड़ी अदालत के आदेश प्राप्त होने तक जेलों से बाहर नहीं निकलेगी.

अभूतपूर्व जनहित को देखते हुए हाईकोर्ट के खचाखच भरे हॉल में 9 घंटे से अधिक समय तक सुनवाई चलने के बाद जमानत का फैसला दोपहर बाद तीन बजे आया. भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल, विजयी मुकुल रोहतगी ने कहा, "उच्च न्यायालय ने आर्यन, अरबाज और मुनमुन को जमानत दे दी है।" आर्यन के एडवोकेट-ऑन-रिकॉर्ड, सतीश मानेशिंदे ने ऊपर की ओर देखा और संक्षेप में टिप्पणी की : 'ईश्वर महान है'.