logo-image

Suhana Khan Birthday: शाहरुख खान ने स्पेशल अंदाज में किया अपनी लाडली को विश, वायरल हुआ वीडियो

सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) हैं शाहरुख खान की राजकुमारी, चाहे वह उनका पहला पब्लिक वीडियो हो या जब उन्होंने अपना पहला प्रोजेक्ट हासिल किया हो, शाहरुख हमेशा उनके लिए सबसे बड़े चीयरलीडर के रूप में मौजूद थे.

Updated on: 22 May 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) हैं शाहरुख खान की राजकुमारी, चाहे वह उनका पहला पब्लिक वीडियो हो या जब उन्होंने अपना पहला प्रोजेक्ट हासिल किया हो, शाहरुख (Shahrukh khan) हमेशा उनके लिए सबसे बड़े चीयरलीडर के रूप में मौजूद थे. सुहाना खान आज 23 साल की हो गई हैं. सुबह से उनको उनके करीबी और फैंस से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं अब SRK ने भी अपनी लाडली को स्पेशल अंदाज में विश किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुहाना का क्यूट सा वीडियो पोस्ट किया है. 

वीडियो में रोलर स्केट्स पहने हुए घूमते देखा जा सकता है.  अपकमिंग एक्ट्रेस ने क्रॉप्ड ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम पहना था. वीडियो को स्लो मोशन में ऊंचाई से रिकॉर्ड किया गया था,  सुहाना ऐसा करते समय मुस्कुरा रही थी. शाहरुख ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आज आपका हैप्पी ऑन ... और हमेशा के लिए पाने का दिन है. लव यू बेबी. उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर हैरी स्टाइल्स के वाटरमॉलेन गाना लगाया है. 

 अन्नया पांडे ने भी दी बधाई

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुहाना (Suhana Khan) ने लिखा, "लव यू द मोस्ट साथ ही किसिंग फेस, डबल हार्ट और रेड हार्ट इमोजीस से अपने पोस्ट को पूरा किया है." उन्होंने कमेंट सेक्शन में "हेहे" भी लिखा. कई फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में सुहाना को बर्थडे की बधाई दी है.  वहीं इससे पहले सुहाना की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुहाना के साथ एक फोटो साझा की. उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी चिड़िया. दुनिया की सबसे प्यारी लड़की, आज तुमको हर खुशी मिले और हर दिन तुम्हें ढेर सारा प्यार.  शनाया कपूर ने भी सुहाना के साथ फोटोज पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, “जुड़वां बहन हमेशा के लिए जन्मदिन मुबारक हो. ''

ये भी पढ़ें-Jaya Bachchan Video: जया बच्चन ने दिया ऐश्वर्या की मां को धक्का, देखें वायरल वीडियो का सच

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

'द आर्चीज' से करेंगी डेब्यू

सुहाना के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सुहाना खान जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इसमें अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी हैं. कॉमिक बुक  अगले साल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.