logo-image

शाहरुख खान चाहते हैं कि लोग उन्हें डराएं, तभी लेकर आए बेताल

शाहरुख खान ने शनिवार को अपने आगामी वेब प्रोडक्शन हॉरर शो 'बेताल' के लॉन्च से पहले लॉकडाउन के बीच लोगों के लिए एक दिलचस्प टास्क की घोषणा की है. वह चाहते हैं कि लोग 'डरावनी' इनडोर फिल्में बनाएं.

Updated on: 10 May 2020, 12:08 PM

मुंबई:

शाहरुख खान ने शनिवार को अपने आगामी वेब प्रोडक्शन हॉरर शो 'बेताल' के लॉन्च से पहले लॉकडाउन के बीच लोगों के लिए एक दिलचस्प टास्क की घोषणा की है. वह चाहते हैं कि लोग 'डरावनी' इनडोर फिल्में बनाएं. तीन विजेताओं को सुपरस्टार के साथ वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिलेगा. पहल की जानकारी साझा करते हुए एसआरके ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'चूंकि हम सभी को क्वारंटीन के दौरान अपने हाथों में थोड़ा वक्त मिला है, मैंने सोचा कि हम सभी को थोड़ा सा काम करना चाहिए.. वह भी मजेदार, रचनात्मक और डरावना तरीके से.' उन्होंने आगे लिखा, 'डरावने तत्व के साथ एक डरावनी इनडोर फिल्म बनाने का विचार कैसा रहेगा.'

लोग अपने काम को टीम डिजिटल रेड चिलिज डॉट कॉम पर 18 मई तक भेज सकते हैं. भेजी गई सामग्रियों को 'बेताल' के सह-निर्देशक पैट्रिक ग्राहम, कास्ट के सदस्य विनीत कुमार और अहाना कुमरा और रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और शो के निर्माता गौरव वर्मा देखेंगे. शाहरुख ने कहा, 'भूत भी अपनी एंट्री भेज सकते हैं.' इस परियोजना में एसआरके की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, नेटफ्लिक्स, एसके ग्लोबल और ब्लमहाउस प्रोडक्शंस एक साथ सहयोग कर रहे हैं.