logo-image

शाहरुख खान ने इरफान खान को दी श्रद्धांजलि, लिखा- दुनिया तेरी आँखों को भी, क्या क्या ना कहे है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया है

Updated on: 29 Apr 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) जिन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से लाखों प्रशंसकों के दिल जीते, वे अब इस दुनिया में नहीं रहे. इरफान खान (Irrfan Khan) के आधिकारिक प्रवक्ता के एक बयान ने बुधवार को 54 वर्षीय अभिनेता के निधन की पुष्टि की है. इरफान के निधन की खबर से बॉलीवुड सितारे शोक में डूब गए हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर अनुष्का शर्मा तक सभी इरफान खान (Irrfan Khan) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इरफान के साथ की एक तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'मेरे दोस्त, प्रेरणा और हमारे वक्त के सबसे बेहतरीन अभिनेता. अल्लाह आपकी रूह को आराम दे. हम आपको हमेशा याद करेंगे.' इसके साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इरफान खान की आंखों के लिए एक शेर भी लिखा, 'पैमाना कहे है कोई, मैखाना कहे है दुनिया तेरी आँखों को भी, क्या क्या ना कहे है.'

यह भी पढ़ें: क्या इरफान खान के नाम में एक्स्ट्रा R का था न्यूमेरोलॉजी कनेक्शन

बता दें कि मंगलवार को इरफान खान (Irrfan Khan) को कोलोन संक्रमण के साथ मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि बुधवार के शुरुआती घंटों में उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में उड़ाई गई अफवाहों से दूरी बना ली थी, लेकिन बाद में इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में इरफान खान को किया गया सुपुर्द-ए-खाक, जनाजे में शामिल हुए 20 लोग

इरफान खान (Irrfan Khan) तब से बीमार हैं, जब उन्हें कुछ समय पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और तब से ही वे चिकित्सा निगरानी में थे. इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे. उनकी यह आखिरी रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म कोविड-19 का फैलाव रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किए जाने से ठीक एक दिन पहले ही सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी.