logo-image

शाहरुख खान ने शिल्पा सेट्टी को कैमरा फेस करना सिखाया, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में, शिल्पा ने अपने को-एक्टर शाहरुख खान के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उनसे कैमरे का सामना करना सीखा और सलमान खान के बारे में भी बात की.

Updated on: 12 Sep 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. साल 1993 में शाहरुख खान और काजोल के साथ बाजीगर से डेब्यू करते हुए शिल्पा ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन और अन्य जैसी कई सफल फिल्में कीं. एक्ट्रेस ने लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया से एक लंबा ब्रेक लिया और अब सुखी की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, शिल्पा ने अपने को-एक्टर शाहरुख खान के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उनसे कैमरे का सामना करना सीखा और सलमान खान के बारे में भी बात की, जिनके साथ उन्होंने कई फिल्में कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शाहरुख खान से कैमरे का सामना करना सीखा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पहले को-एक्टर शाहरुख खान से कैमरे का सामना करना सीखा. जवान स्टार के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि उन्होंने शाहरुख से बहुत कुछ सीखा है. सुपरस्टार की सराहना करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, बहुत सुख पल थे. क्योंकि मैं एक नई थी, शाहरुख ने बहुत धैर्य के साथ मेरे साथ काम किया. क्योंकि ना मुझे हिंदी आती थी ना अभिनय. तो मैंने जो भी सीखा उस प्रक्रिया में शाहरुख से बहुत कुछ सीखने को मिला मुझे क्योंकि वह एक थिएटर अभिनेता थे.

सलमान के साथ काम करने वाले ही उन्हें समझ सकते हैं

उन्होंने आगे कहा, कैमरे को फेस कैसे करना है, और जिस धैर्य के साथ उन्होंने मुझे सीन दिए, उससे मुझे मदद मिली, वो बहुत ही सुख पल रहे हैं मेरे लिए. सलमान खान के बारे में बोलते हुए, शिल्पा ने कहा, "वह दिलवाले हैं, मेरा मतलब है कि वह एक बच्चे के जैसे हैं. मैंने सलमान खान के साथ काम किया है. उन्होंने मेरे साथ कई फिल्मों में काम किया है. मुझे लगता है कि जिन लोगों ने सलमान के साथ काम किया है वे ही उन्हें समझ सकते हैं.

शिल्पा और सलमान ने पांच फिल्मों में साथ काम किया

शिल्पा और सलमान ने अब तक पांच फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. गर्व: प्राइड एंड ऑनर, शादी करके फंस गया यार, औजार, फिर मिलेंगे जैसे फिल्मों में काम किया है. इसी बीच सुखी 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.