logo-image

बेटी Suhana Khan के सामने छूट जाते हैं Shahrukh Khan के पसीने

सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज वो अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनसे जुड़ा एक खुलासा चर्चा में है. जिसमें शाहरुख ने बताया है कि सुहाना से वो काफी डरते हैं, क्योंकि वो उन्हें अक्सर डांट देती हैं. 

Updated on: 22 May 2022, 08:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते कुछ समय से वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के चलते चर्चा में हैं. वहीं, आज वो अपना जन्मदिन (Suhana Khan birthday) मना रही हैं. ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के तमाम कलाकार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन इस मौके पर सुहाना से जुड़ा पिता शाहरुख का एक खुलासा चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, उन्होंने बताया है कि सुहाना से वो काफी डरते हैं, क्योंकि वो उन्हें अक्सर डांट देती हैं. 

गौरतलब है कि सुहाना एक्टर शाहरुख और गौरी खान की इकलौती बेटी हैं. 2000 में जन्मीं सुहाना ने आज अपना 22वां जन्मदिन मनाया. एक्टर ने KidZania के एक प्रोग्राम में सुहाना से जुड़ी इन बातों का खुलासा (Shahrukh Khan on Suhana Khan) किया. जिसमें उन्होंने कहा, "हां मेरे घर में रात में अगर मैं देर तक जागूं या दो चार चीज मैं ऐसी करुं, जो मैं यहां नहीं बोलूंगा, क्योंकि हम किदजानिया को लॉन्च कर रहे हैं तो मेरी जो बेटी है वो बहुत डांटती है. और बहुत तेज डांटती है, थोड़ा सा डर सा लगता है जब वो डांटती है. है छोटी सी, लेकिन आवाज बड़ी पावरफुल निकलती है उसकी.'' वहीं, ये पूछे जाने पर कि सुहाना की आवाज किसकी तरह है. एक्टर कहते हैं कि "उसकी अपनी ही गुररहाट है कुछ. अलग सी है, कुछ मिक्स है वो."

आपको बताते चलें कि सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू (Suhana Khan bollywood debut) के लिए भी तैयार हैं. वो जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में दिखने वाली हैं. जिसे जोया अख्तर (Zoya Akhtar) डायरेक्टर कर रही हैं. बीते दिन ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. जिसे शाहरुख ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर भी किया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "किराने की दुकानों से आर्चीज़ डाइजेस्ट को 25 पैसे प्रति दिन के हिसाब से किराए पर लेने से लेकर @zoieakhtar द्वारा इसे स्क्रीन पर जीवंत करने तक का सफर अविश्वसनीय है. सभी छोटों को शुभकामनाएं, क्योंकि वे सबसे खूबसूरत इंडस्ट्री में अपना पहला छोटा कदम उठा रहे हैं."