logo-image

आर्यन खान के लग्जरी ब्रांड फोटोशूट पर फैन्स ने किया मजेदार कमेंट, कहा- मेरा घर बिक जाएगा...

सुहाना खान ने आर्यन खान के ब्रांड D'YAVOL के लिए शाहरुख खान के साथ फोटोशूट कराया है, जिस पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स किए और एक्टर से इसकी कीमत कम करने को कहा.

Updated on: 18 Mar 2024, 05:49 PM

नई दिल्ली:

साल 2023 में आर्यन खान के लक्जरी कपड़ों के ब्रांड D'YAVOL X के लॉन्च होने के बाद फैंस इसके कीमतों को हंसी में ले रहे हैं. हाल ही में आर्यन ने पिता शाहरुख खान और बहन सुहाना खान को मॉडल के रूप में पेश करते हुए एक नया कलेक्शन लॉन्च किया गया है. जिस पर फैन्स ने मजेदार कमेंट्स किए और एक्टर से इसकी कीमत कम करने को कहा. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अभी भी इस महंगे जैकेट और अन्य D'YAVOL X कपड़ों पर चर्चा कर रहे हैं. बता दें, सुहाना ने 2023 में द आर्चीज़ से अभिनय की शुरुआत की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख और सुहाना ने कराया शूट

शाहरुख खान ने काले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दिए, जबकि सुहाना खान ने एक नई तस्वीर में D’YAVOL X के नए कलेक्शन से एक डेनिम जैकेट पहने हुए दिखाई दी, जिसे ब्रांड द्वारा रविवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. 'प्राइज लिस्ट' पर कमेंट करते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, बहुत महंगा है, मैं इसे खरीद नहीं सकता. एक अन्य ने लिखा, सिर्फ ब्रांड नाम अगर इसमें शाहरुख नहीं जुड़ा होता, तो ये सभी कपड़े 1000 से कम में बिक जाते. एक ने यह भी लिखा, 'सर, मुझे आपके कपड़े खरीदने के लिए बैंक से लोन लेना होगा.

D'YAVOL कीमतों पर शाहरुख

पिछले साल मई में, शाहरुख खान ने पहली बार अपने बेटे आर्यन खान के कपड़ों के ब्रांड, D'YAVOL X की कीमत पर प्रतिक्रिया दी थी. ब्रांड के लॉन्च के बाद, लोगों ने कहा कि ब्रांड की कीमतें 'बेहद महंगी' थीं. एक फैंस ने शाहरुख को लिखा, “ये डायवोल एक्स के जैकेट थोड़े सा 1000- 2000 वाले भी बना दो… वो वाले खरीदने में तो घर चला जाएगा.