logo-image

Aryan Khan Birthday: अनन्या पांडे समेत कई हस्तियों ने किया विश, कहा, मिस यू आर्यन

साथ ही कई और प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं, जिनमें फीचर फिल्मों और वेब सीरिज का काम भी शामिल है. 

Updated on: 12 Nov 2022, 09:16 PM

मुंबई:

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) और गौरी खान के बेटे आर्यन खान शनिवार को अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. जिसके चलते भाई को बधाई देने के लिए सुहाना खान ने आर्यन और उनके पालतू कुत्ते के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, "मेरे बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं.'' इससे पहले, अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा ने भी आर्यन के साथ बचपन की मनमोहक फोटो शेयर कीं और उनके विशेष दिन की कामना की.

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, बेबी आर्यन को मिस कर रही हूं, मेरे पहले और हमेशा के लिए अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं.वहीं इससे पहले अनन्या कॉफी विद करण के शो में आर्यन को क्रश कहने की बात से भी सुर्खियों में थीं. शो में बातचीत के दौरान उन्होंने कबूला था, उन्हें शाहरुख के बेटे पर क्रश था, हां वह प्यारा है.

लेखक के रूप में डेब्यू करेंगे आर्यन

वहीं अगर सुहाना खान के काम के बारे में बात की जाए तो, सुहाना खान जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और अन्य भी हैं.  दूसरी ओर, आर्यन खान एक लेखक के रूप में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे. साथ ही कई और प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं, जिनमें फीचर फिल्मों और वेब सीरिज का काम भी शामिल है. 

जानकारी के मुताबिक आर्यन खान की बॉलीवुड में कोई रुचि नहीं है. साल 1997 में उनके जन्म से 12 दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपर हिट थी. साथ हू उनके जन्म के बाद भी उनकी कई फिल्में हिट रही हैं.