logo-image
लोकसभा चुनाव

आर्यन के बचाव में बोले सुनील शेट्टी- सच तो सामने आने दीजिए

NCB से मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार के बेटे के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद हुई. इसके साथ ही क्रूज से तीन लड़कियों को पकड़ा गया है. तीनों लड़कियां दिल्ली के अलग-अलग बिजनेसमैन की बेटियां हैं.

Updated on: 03 Oct 2021, 12:41 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड पिछले कई महीनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. अब एक नाम बॉलीवुड के बड़े स्टार के बेटे का सामने आया है. एनसीबी ने बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ की है. आर्यन को एनसीबी ने हिरासत में लिया है. इसके साथ ही अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से एनसीबी पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने छह आयोजकों को समन भेजा है.  एनसीबी ने भारी मात्रा में क्रूज से ड्रग्स बरामद किए हैं. 

वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन ने एनसीबी को बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था. उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया है. सूत्रों के मुताबकि लगभग 80 हजार रुपये एंट्री फीस ली गई थी. वहीं, NCB से मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार के बेटे के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद हुई. बताया जा रहा है कि आर्यन का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है. 

आर्यन के बचाव में एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा कि सच सामने आने दीजिए. आर्यन अभी बच्चा है.

दरअसल, मुंबई में एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी. एनसीबी को इसकी सूचना मिली और उन्होंने पार्टी पर रेड डाली. समंदर में एनसीबी के रेड से तहलका मच गया. समंदर में एनसीबी का यह पहला सबसे बड़ा ऑपरेशन था. पार्टी में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें दो महिलाएं हैं.

टीप मिलने के बाद शिप पर सवार हुए थे एनसीबी की टीम

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. टीप मिलने के बाद वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे. शिप पर तलाशी ली गई. जिसमें ड्रग्स बरामद हुए. 

लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद हुई है

NCB से मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार के बेटे के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद हुई. इसके साथ ही क्रूज से तीन लड़कियों को पकड़ा गया है. तीनों लड़कियां दिल्ली के अलग-अलग बिजनेसमैन की बेटियां हैं.

तई तरह के ड्रग्स किए गए हैं बरामद

एनसीबी मुंबई के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी की. ऑपरेशन के दौरान सभी संदिग्धों की तलाशी ली गई, जानकारी के अनुसार एमडीएमए/एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी विभिन्न दवाएं और चरस बरामद किया गया है.

नमस्क्रे इवेंट कंपनी ने इस पार्टी को आयोजित किया था. अरब सागर में जहाज में होने वाली पार्टी. 2, 3 और 4 अक्टूबर को पार्टी होने वाली थी. बताया जा रहा है कि एससीबी चीफ समीर वानखेड़े खुद ग्रीन गेट पर पहुंचकर लोगों की तलाशी ली. तकरीबन 1500 लोग इस पार्टी में शामिल होने वाले थे.