logo-image

NCB की हिरासत में रातभर रोते रहे आर्यन खान, शाहरुख से भी कराई गई फोन पर बात

हमेशा लग्जरी जिंदगी जीने वाले आर्यन खान (Aryan Khan) ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा की एक दिन वो ऐसे भी दिन देखेंगे

Updated on: 04 Oct 2021, 12:48 PM

highlights

  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंसे हैं
  • आर्यन पूछताछ के दौरान काफी परेशान हो गए

 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में NCB की रिमांड में हैं. आर्यन को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में लिया है. हमेशा लग्जरी जिंदगी जीने वाले आर्यन खान (Aryan Khan) ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा की एक दिन वो ऐसे भी दिन देखेंगे. खबरों की मानें तो एनसीबी के साथ लगातार चल रही पूछताछ से आर्यन खान (Aryan Khan) बुरी तरह टूट गए हैं और काफी परेशान हो चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान पूछताछ के दौरान खुद को संभाल नहीं पाए और उनकी आंखों से आंसू झलक गए. 

यह भी पढ़ें: मुनमुन दत्ता ने 'नट्टू काका' के साथ शेयर की आखिरी Photo, लिखा इमोशनल पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन खान (Aryan Khan) की बात उनके पिता शाहरुख खान से करीब दो मिनट तक करवाई औक इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर्यन के बचाव में कई सेलेब्स आए हैं. सुनील शेट्टी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन के बचाव में बात कही थी. वहीं कल देर रात सलमान खान भी शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे थे. इस दौरान वो मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

यह भी पढ़ें: किसी सुपरस्टार से कम नहीं आर्यन खान की निजी जिंदगी, जीते हैं ऐसी लग्जरी लाइफ

मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में कोर्ट ने आर्यन को 1 दिन की NCB की रिमांड में भेजा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB पूछताछ में हुआ खुलासा हुआ है की आर्यन खान (Aryan Khan) बीते करीब 4 साल से ड्रग्स सेवन कर रहे हैं और भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया है. एनसीबी के अधिकारियों ने बताया है कि मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल पार्टी में

 उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं. एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोपियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले हैं जिनमें कई खुलासे हुए हैं. जांच में सामने आया कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे.