logo-image

शाहरुख खान ने 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट के लिए गाया 'सब सही हो जाएगा' गाना!

कोविड-19 (Covid-19) फ्रंटलाइन वर्कर्स और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आयोजित 'आई फॉर इंडिया (I for India)' कॉन्सर्ट को लेकर दुनिया भर के लाखों लोगों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखने मिली.

Updated on: 04 May 2020, 02:18 PM

नई दिल्ली:

कोविड-19 (Covid-19) फ्रंटलाइन वर्कर्स और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आयोजित 'आई फॉर इंडिया (I for India)' कॉन्सर्ट को लेकर दुनिया भर के लाखों लोगों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखने मिली. फेसबुक लाइव (Facebook Live) पर 3 मई, 2020 को आयोजित भारत के इस सबसे बड़े वर्चुअल कॉन्सर्ट में 85 से अधिक भारतीय और वैश्विक सितारों ने हिस्सा लिया था. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस नेक पहल का हिस्सा बनकर बेहद खुश थे. उन्होंने इस दौरान सभी से अपनी क्षमता अनुसार योगदान देने का आग्रह किया है.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी जी! किसी भी मजदूर से पैसा नहीं लिया जाएगा, गृह मंत्रालय का दिशानिर्देश पढ़ें : संबित पात्रा

सुपरस्टार ने इस अवसर पर बादशाह द्वारा रचित 'सब सही हो जाएगा' गाना भी गाया. जो अच्छे मौके पाने, आशा, करुणा और प्रेम के बारे में है. शाहरुख खान की इस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया, उनका गीत दर्शकों द्वारा बेहद सराहा गया. इस कॉन्सर्ट में शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम भी नजर आए. शाहरुख खान ने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट दी हैं, जो इस वक्त राज्य में कोरोनावायरस महामारी को रोकने के लिए जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें : शराब की बिक्री से योगी सरकार पहले ही दिन कमा लेगी इतने करोड़ रुपये

शाहरुख खान की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने भी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए अपना सहयोग देने की घोषणा की थी.