logo-image

Ask SRK: जब फैन ने शाहरुख से पूछा आपको लगता है कि आप हैंडसम हैं? SRK ने दिया ऐसा जवाब

दिलवाले अभिनेता ने ट्वीट किया, "ठीक है 15 मिनट #AskSRK क्योंकि हम सभी को अपने 15 मिनट के खेल की जरूरत है." इस दौरन एक यूजर ने उनसे पूछा, 'क्या आपने स्मोकिंग छोड़ दी है?

Updated on: 15 Jun 2023, 10:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सोशल मीडिया हैंडल पर बड़े पैमाने पर फैन-फॉलोइंग हैं. SRK अक्सर फैंस को अपनी अद्भुत फोटोज से इम्प्रेस करते रहते हैं. शाहरुख अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' आयोजित करते रहते हैं. हाल ही में  SRK ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन (Srk Session) आयोजित किया और अपने अपनी आने वाली फिल्मों, अपने बच्चों और बहुत कुछ के बारे में सवालों के जवाब दिए. शाहरुख ने यहां तक ​​खुलासा किया कि अब वो स्मोकिंग करते हैं कि नहीं. 

दिलवाले अभिनेता ने ट्वीट किया, "ठीक है 15 मिनट #AskSRK क्योंकि हम सभी को अपने 15 मिनट के खेल की जरूरत है." इस दौरन एक यूजर ने उनसे पूछा, 'क्या आपने स्मोकिंग छोड़ दी है?'  इस पर खान ने कहा, "हां, ,'हां मैंने झूठ बोल दिया...मैं खुद ही कैंसर स्टिक के धुएं से घिरा हुआ हूं.  उनके व्यंग्यात्मक जवाब ने नेटिज़न्स को चिंतित कर दिया.  एक अन्य यूजर ने अभिनेता से पूछा, "#AskSRK क्या आप सच में सोचते हैं कि आप हैंडसम हैं?" अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख ने ट्रोल का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने वापस लिखा, "नहीं बिल्कुल नहीं. मुझे पता है कि मैं हैंडसम हूं हा हा.

 शाहरुख का जवाब सुन चौंक गए फैंस

रईस स्टार (Shahrukh Khan) अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करते रहे हैं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने निवास मन्नत के बाहर फैंस का अभिवादन किया और अपने गीत 'झूम जो पठान' का एक हुक स्टेप भी किया. पठान दुनिया भर में, 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई. एक्टर अगली बार आने वाली फिल्म जवान और डंकी में दिखाई देंगे. 

नेटिज़न्स में से एक ने 57 साल स्टार से पूछा कि उनके लिए इंडस्ट्री में आना कितना मुश्किल था, क्योंकि वह मीडिल क्लास बैकग्राउंड से आते हैं. ट्वीट में लिखा था, "सर एक मिडिल क्लास बैकग्राउंड से आने के बाद   आपके लिए यह सफर कितना मुश्किल रहा." इसके जवाब में विनम्र शाहरुख ने कहा कि कुल मिलाकर जीवन उनके लिए बहुत अच्छा रहा है क्योंकि दर्शकों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है.