logo-image

Salman Khan की कॉपी कर रहे Shahrukh Khan, फैंस हो सकते हैं नाराज!

जब कभी फिल्मों में शर्टलेस होने की बात आती है, तो दिमाग में सबसे पहले सलमान खान का नाम आता है. लेकिन वहीं अगर बात आए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तो वो काफी कम फिल्मों में शर्टलेस दिखाई दिए हैं. जिस पर उन्हें तरह-तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं.

Updated on: 09 Jul 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली:

जब कभी फिल्मों में शर्टलेस होने की बात आती है, तो दिमाग में सबसे पहले सलमान खान का नाम आता है. लेकिन वहीं अगर बात आए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तो वो काफी कम फिल्मों में शर्टलेस दिखाई दिए हैं. हालांकि, अब जबकि वो 56 साल के हो गए हैं और हाल ही में इस उम्र में वो बिना शर्ट (Shahrukh Khan shirtless look) के दिखाई दिए हैं. जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि किंग खान भाईजान की कॉपी (Shahrukh Khan copies Salman Khan) करने की कोशिश कर रहे हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में यही बताने वाले हैं कि शाहरुख आखिर क्यों शर्टलेस दिखाई दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Godrej magic (@godrejmagic)

आपको बता दें कि शाहरुख ने ये शर्टलेस लुक अपने एक हालिया बॉडीवॉश ऐड शूट (Shahrukh Khan commercial ad shoot) के लिए लिया था. जहां से उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहा होता है. तभी एक्टर कहते हैं, 'कम ऑन गाइज, आई एम रेडी टू गो. क्या कर रहे हैं हम. गोदरेज मैजिक बॉडीवॉश, कभी सुना नहीं. इट्स मैजिक टाइम! और एक्शन. यह है नया गोदरेज मैजिक बॉडी...वॉश. यह क्या है यार? यह सैशे है बॉडीवॉश नहीं है.' जिस पर आवाज आती है, 'यह सैशे ही बॉडीवॉश है...' जिसके बाद प्रोडक्ट को दिखाया जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

वहीं, सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट (Shahrukh Khan viral shirtless photos) पर वायरल हो रहीं हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि शाहरुख बाथरोब पहने दिख रहे हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है कि वो अपने डायलॉग्स की प्रैक्टिस कर रहे हैं. वहीं, पीछे उनके मेकअप आर्टिस्ट दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें भी वीडियो की तरह ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. वहीं, कई लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा, 'हैंडसम', 'माचो मेन', 'हॉट', 'सेक्सी' जैसे कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं.