logo-image

मन्नत में बेटे आर्यन और अबराम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए शाहरुख खान, वायरल VIDEO

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को अपने बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मन्नत में फुटबॉल खेलते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Feb 2024, 04:55 PM

New Delhi:

शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया फिल्म डंकी की सफलता का आनंद ले रहे हैं. सिनेमा के अलावा फुटबॉल के लिए भी उनका जुनून उनके फैंस के बीच मशहूर है. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, सुपरस्टार अपने बेटों आर्यन और अबराम खान के साथ मुंबई में अपने घर पर फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनके घरेलू कर्मचारी भी शामिल थे. शाहरुख खान के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है. हालिया वायरल वीडियो में, शाहरुख को घर पर अपने बेटों के साथ फुटबॉल खेलते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

शाहरुख खान आर्यन और अबराम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए

वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार को उनके घरेलू कर्मचारियों के साथ खेल में भाग लेते हुए दिखाया गया है. वीडियो में शाहरुख, अबराम और बाकी सभी लोग सफेद टी-शर्ट और काली पैंट पहने हुए थे. फिल्म इडंस्ट्री में राकेश रोशन ने एक अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और पटकथा लेखक के रूप में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान, निर्देशक शशि रंजन और अन्य लोगों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट के बारे में

तस्वीर में वह शाहरुख के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. छवियों को साझा करते हुए, क्रिश निर्देशक ने द रोशन्स नामक वृत्तचित्र के प्रति स्नेह, दयालुता और समर्थन के लिए पठान अभिनेता का आभार व्यक्त किया. 2023 की धमाकेदार शुरुआत करते हुए, शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर पठान में अभिनय किया. दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अभिनीत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता दोनों मिली.

जनवरी में शुरू होने वाली है फिल्म की शूटिंग 

अपनी फ़िल्मी जर्नी को जारी रखते हुए, शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित एक मार्मिक नाटक डंकी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की. आगे देखते हुए, शाहरुख खान की आगामी परियोजना सुजॉय घोष के सहयोग से है जिसका नाम किंग है, जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ अभिनय करेंगे. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होने वाली है.