logo-image

Shahrukh Khan की सुरक्षा में सेंध, दीवार फांदकर मन्नत की तीसरी मंजिल तक पहुंचे दो लड़के

कुछ दिन पहले लीजेंड्री एक्टर्स बिग-बी और धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी और अब शाहरुख खान के 'मन्नत' की सुरक्षा में सेंध में खबर आई है.

Updated on: 03 Mar 2023, 07:10 AM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन: कुछ दिन पहले लीजेंड्री एक्टर्स बिग-बी और धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी और अब शाहरुख खान के 'मन्नत' की सुरक्षा में सेंध में खबर आई है. बताया जा रहा है कि बुधवार (1 मार्च) को दो अज्ञात शख्स सुरक्षा टीम को मात देते हुए दीवार फांदकर अंदर घुस गए. इतना ही नहीं ये इतने शातिर थे कि छिप-छिपाकर बंगले की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे थे. आखिरकार सिक्योरिटी गार्ड की नजर उन पर पड़ी और इसके बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया.

खबर है कि जिस वक्त ये दोनों घर के अंदर घुसे उस वक्त शाहरुख खान वहां मौजूद नहीं थे. पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये दोनों गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और दोनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है. पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जब उनसे सवाल-जवाब शुरू किए तो कहने लगे कि हम शाहरुख खान के फैन हैं. वे किंग खान से एक मुलाकात के लिए गुजरात से आए थे.

यह भी पढ़ें: Survivor: रियलिटी शो में स्टंट करते हुए फूटा कंटेस्टेंट सिर, पहले ही एपिसोड के बाद हुआ बाहर

इन मामलों में दर्ज हुई FIR

पुलिस के मुताबिक इन दोनों के खिलाफ बिना इजाजत परिसर में घुसने के साथ-साथ आईपीसी की दूसरी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त यह घटना हुई शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' की शूटिंग के लिए घर से बाहर थे. शाहरुख गुरुवार (2 मार्च) को घर लौटे और आराम करने के लिए चले गए. राहत की खबर थी कि वे केवल फैन थे लेकिन जब आम फैन इस तरह का काम कर सकते हैं तो फिर प्रोफेशनल क्रिमिनल्स के बारे में क्या कहा जा सकता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर मौजूद फैन्स शाहरुख को अपनी सिक्योरिटी टाइट करने की सलाह दे रहे हैं. इस तरह की चूक किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकती है.