logo-image

Aryan को कोर्ट से राहत मिलने पर Shahrukh Khan ने स्क्रीन पर की वापसी!

ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है. इस बीच हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे शाहरुख के फैंस काफी खुश हैं. दरअसल, बेटे को कोर्ट से राहत के बाद शाहरुख का पहला डिजिटल अपीयरेंस हुआ है.

Updated on: 15 Dec 2021, 08:45 PM

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद उनके पूरे परिवार को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पूरी फैमिली सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. इस बीच हाल ही में खबर आयी कि आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. जिसमें उन्हें अब साप्ताहिक पेशी के लिए एनसीबी (NCB) ऑफिस नहीं जाना होगा. जाहिर है ये खबर सामने आने के बाद उनका पूरा परिवार खुश हुआ होगा. ऐसे में एक और खबर सामने आई है, जिससे शाहरुख के फैंस काफी खुश हैं. दरअसल, बेटे को कोर्ट से राहत के बाद शाहरुख का पहला डिजिटल अपीयरेंस हुआ है.

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हुंडई इंडिया के एक कार्यक्रम में अपनी पहली डिजिटल उपस्थिति दर्ज की. दरअसल, बुधवार को ब्रांड ने अपने नए ब्रांड एंबेसडर की घोषणा की. ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में शाहरुख एक वीडियो संदेश के जरिए उन्हें बधाई देते नजर आए. इस दौरान शाहरुख ने टी-शर्ट और जैकेट कैरी किया हुआ है. हालांकि, तस्वीरें देखकर ये नहीं कहा जा सकता कि वीडियो लाइव बातचीत थी या यह पहले से रिकॉर्ड किया गया संदेश था. ये तस्वीरें जबरा_फैन_क्ल्ब ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JABRA FAN CLUB (@jabra_fan_club)

शाहरुख (Shahrukh Khan) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों ने किंग खान के फैंस का ध्यान खींचा है. लोगों ने जमकर रिएक्शन भी दिया. जहां एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, 'आखिरकार सर का दर्शन हो ही गया. एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है." लोगों के रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि वो किंग खान की वापसी से कितने खुश हैं.

यह भी पढ़ें- रणवीर ने छोड़ी सारी लाज-शर्म, दीपिका को सरेआम कर दिया किस!

आपको बताते चलें कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में उनकी साप्ताहिक पेशी पर न्यायमूर्ति एन. डब्ल्यू. साम्ब्रे की एकल पीठ ने कहा कि आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत देते वक्त लगाई गई शर्त को संशोधित किया जाता है कि उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय (NCB Office) में पेश होना होगा. साथ ही कहा गया कि उन्हें अब मुंबई से बाहर जाने पर एनसीबी को अपना यात्रा कार्यक्रम भी पेश करने की जरूरत नहीं है.