logo-image

#AskSRK session : 'Pathaan' के लिए स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं 'Bholaa', अब मिली सराहना

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसे 25 जनवरी, 2023 यानी कल रिलीज किया जाएगा.

Updated on: 24 Jan 2023, 07:45 PM

highlights

  • शाहरुख से फैन ने अजय को लेकर पूछा सवाल
  • किंग खान ने एक्टर को बताया स्तंभ के जैसा
  • अजय ने जताई थी 'पठान' के लिए एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:

#AskSRK session on twitter : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसे 25 जनवरी, 2023 यानी कल रिलीज किया जाएगा. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर 'आस्क मी सेशन' रखा था. जिसमें फैंस समेत ट्रोलर्स ने तरह-तरह के सवाल किए. जिसका शाहरुख ने बेबाकी से जवाब दिया. इसी बीच एक यूजर ने 'भोला' फेम अजय देवगन को लेकर सवाल कर लिया. जिसके जवाब में किंग खान ने कुछ ऐसा कहा, जिसकी फिलहाल हर तरफ चर्चा हो रही है. 

सवाल करते हुए एक यूजर ने शाहरुख को टैग कर लिखा, "शाहरुख सर अजय देवगन पठान की एडवांस बुकिंग से बहुत खुश हैं !! उनके बारे में कुछ कहना चाहेंगे? उनकी फिल्म #Bholaa का दूसरा टीजर आज रिलीज हुआ !! #AskSRK" इसके साथ यूजर ने 'भोला' टीजर लॉन्च इवेंट का वीडियो भी अटैच किया है. जिसमें अजय को शाहरुख की 'पठान' के बारे में बोलते देखा जा सकता है. अजय कहते हैं,  "मैं चाहता हूं कि हर फिल्म सुपर डुपर हिट हो. अब 'पठान' रिलीज हो रही है और हम एडवांस बुकिंग के बारे में जो भी रिपोर्ट पढ़ रहे हैं, वह शानदार लग रही है और मैं अपने दिल की गहराई से इसे लेकर बहुत खुश हूं."

यह भी पढ़ें- 'Shahrukh' को शख्स ने कहा 'खूबसूरत महिला', तो एक्टर ने सही गली जाने की दी सलाह

यूजर के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख लिखते हैं, "अजय सालों से मेरे और मेरे परिवार के लिए सपोर्ट और प्यार के स्तंभ के तौर पर खड़े रहे हैं. वह एक बेहतरीन अभिनेता और खूबसूरत इंसान हैं. स्ट्रॉन्ग और साइलेंट." आपको बताते चलें कि शाहरुख खान पूरे चार सालों के बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं. फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड का दौर लगातार जारी है. ऐसे में इसकी कमाई को लेकर तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' अपनी रिलीज के पहले दिन 35-40 करोड़ की कमाई कर सकती है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में इस फिल्म को 250 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है?