logo-image

Shahrukh khan: फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे किंग खान, देखें VIDEO

सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे. कश्मीर से उनके जर्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Sep 2023, 10:45 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे और दर्शक उन्हें देखने के लिए उत्साहित थे. फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. अब जवान की सफलता के बाद, उनके फैंस उन्हें राजकुमार हिरानी की डंकी में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान पहली बार राजकुमार और एटली दोनों डायरेक्टर के साथ काम किए हैं. फिलहाल वह कश्मीर में हिरानी की फिल्म पर काम कर रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में कश्मीर के लिए उड़ान भरी थी, जिसके बाद उनके एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

डंकी के शूट शेड्यूल के लिए शाहरुख खान कश्मीर पहुंचे

वायरल वीडियो में किंग खान का सोनमर्ग के एक होटल में भव्य स्वागत होता नजर आ रहा है. वह पूरी तरह से काले रंग की पोशाक और गले में सफेद शॉल डाले नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनकी टीम का एक सदस्य हाथ में प्यारा सा गुलदस्ता लिए नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि शाहरुख को वहां अपने फैंस से एक सफेद शॉल और फूल मिले. सर्द मौसम के बीच शाहरुख हिरानी की फिल्म की शूटिंग करेंगे. रुमर्ड है कि वह फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे.

डंकी के लिए फैंस ने शाहरुख पर प्यार बरसाया

कश्मीर से उनके वीडियो देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटमेंट है. उन्होंने डंकी के लिए उत्साह दिखाते हुए शाहरुख पर प्यार बरसाया. उनके फैंस कमेंट करते हुए रेड हार्ड भेजा. बता दें, डंकी में तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में हैं. शाहरुख और तापसी को पहले लंदन में शूटिंग करते हुए देखा गया था. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे. हाल ही में राजकुमार हिरानी ने सुपरस्टार के साथ काम करने की बात कही. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, कि उनके साथ काम करना इतना एंजॉयमेंट भरा रहा कि इसे बयान करना मुश्किल है.

डंकी क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डायरेक्टर ने कहा कि शाहरुख सेट पर पॉजिटिव एनर्जी लाते हैं और हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश रखते हैं. मुझे नहीं पता था कि वह इतनी तैयारी कैसे करते हैं. जब एक अभिनेता पहले से ही तैयार होता है, तो यह आपका काम आसान बना देता है. डंकी क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.