News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

शाहरूख खान ने की Superbowl समारोह में शकीरा के परफॉर्मेस की तारीफ

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने सुपर बॉल समारोह में 'वेनऐवर' की गायिका और हॉलीवुड फेसम सिंगर शकीरा के दमदार परफॉर्मेस के लिए उनकी जमकर सराहना की. शाहरूख मंगलवार को सुपर बॉल 2020 में शकीरा के जबरदस्त डांस को देखकर उनके मुरीद बन गए.

IANS | Edited By : Lekha Gaurkar | Updated on: 06 Feb 2020, 07:29:50 PM
शाहरुख खान ने की शकीरा की तारीफ

शाहरुख खान ने की शकीरा की तारीफ (Photo Credit: Shah Rukh Khan Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने सुपर बॉल समारोह में 'वेनऐवर' की गायिका और हॉलीवुड फेसम सिंगर शकीरा के दमदार परफॉर्मेस के लिए उनकी जमकर सराहना की. शाहरूख मंगलवार को सुपर बॉल 2020 में शकीरा के जबरदस्त डांस को देखकर उनके मुरीद बन गए. उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत खूब, बहुत मेहनती और बेहद मनोरंजक. हमेशा से मेरी फेवरिट."

अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने शकीरा की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह लाल रंग के परिधान में झूमते हुए नजर आ रही हैं. बता दें, सिंगर शकीरा भी किंग शाहरुख खान की प्रशंसक हैं. वह पहले भी कह चुकी हैं कि वे किंग खान की बहुत बड़ी फैन हैं. शकीर ने ट्वीट किया था, "मैं हमेशा से ही शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं. किसी दिन उनके साथ काम करना पसंद करूंगी.

यह भी पढ़े: 'सौदा खरा-खरा' गाने पर कियारा आडवाणी ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखें Video

बिग किस, शाहरूख." बता दें, शकीरा और जेनिफर लोपेज ने मायामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में परफॉर्म किया था जहां लगभग 65,000 दर्शक मौजूद थे. शकीरा और जेनिफर लोपेज की इस परफॉर्मेंस को लंबे समय तक याद रखा जाएगा क्योंकि यह बहुत ही कमाल की थी. वहीं, शाहरुख खान की बात करें, तो वह फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अभी किसी भी फिल्म को लेकर एक्टर ने कोई ऐलान नहीं किया है. 

First Published : 06 Feb 2020, 07:29:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.