logo-image

कायनात ने की Shahrukh Khan और इनके मिलने 'साजिश', तस्वीरें वायरल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) किसी-न-किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर (Shahrukh Khan latest photos) वायरल हो रही है. जिसमें वो शेफ या कह ले अपने फैंस के साथ दिख रहे हैं.

Updated on: 20 Jul 2022, 01:03 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) किसी-न-किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है, जो देश-दुनिया में है. वहीं, किंग खान भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर (Shahrukh Khan latest photos) वायरल हो रही है. जिसमें वो शेफ या कह ले अपने फैंस के साथ दिख रहे हैं. एक्टर के साथ ली गई इस तस्वीर को उनमें से ही एक शेफ (Shahrukh Khan photo with chefs) ने शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कमाल का कैप्शन भी लिखा है. जिसे पढ़कर लग रहा है कि वो सच में शाहरुख के बड़े वाले फैन हैं. उनकी ये तस्वीर देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Being chef hassan (@beingchefhassan)

शाहरुख खान हाल ही में यूरोप के लिए रवाना हुए थे, जहां वो अपने अगले प्रोजेक्ट 'डंकी' (Shahrukh Kha Dunki shooting) की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान सेट से भी उनकी कई तस्वीरें वायरल हुईं हैं. जिसके बाद अब ये लेटेस्ट तस्वीर सामने आयी है. जिसमें एक्टर शेफ के साथ पोज देते दिख रहे हैं. बीइंग शेफ हसन नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शाहरुख खान के साथ तस्वीरें (Shahrukh Khan viral photos) साझा कीं और पोस्ट के साथ ओम शांति ओम (2007) का एक फेमस डायलॉग दिया. उन्होंने लिखा, 'कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो...तो पूरी कायनात उससे तुम्हें मिलाने में लग जाती है.'

तस्वीर में देखा जा सकता है कि शेफ अपनी ड्रेस में दिख रहे हैं. जबकि शाहरुख ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक ब्लैजर और गॉगल्स में कैजुअल लुक लिया हुआ है. वहीं, इसके साथ शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में 2017 और 2022 की फोटो को कंपेयर किया गया है. जिसमें उन्होंने शाहरुख के साथ पोज दिया है. 

खैर, बात कर ली जाए शाहरुख खान की इस अपकमिंग फिल्म 'दुनकी' (Dunki) की तो इसमें एक्टर के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी लीड रोल (Dunki starcast) में रहेंगे. ये फिल्म अगले साल यानी 2023 में दिसंबर के महीने में रिलीज (Dunki release date) की जाएगी. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वो अक्सर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.