logo-image

इस साल Shahrukh khan के बर्थडे पर होगा बहुत कुछ खास, फिल्म के टीजर से होगी शुरुआत

टीजर लॉन्च पठान के लंबे कैंपेन की शुरुआत भी करेगा. पठान की बात करें तो यह YRF की सबसे महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्मों में से एक है और यह गणतंत्र दिवस 2023 की बड़ी रिलीज होगी.

Updated on: 01 Nov 2022, 08:53 PM

मुंबई:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 25 जनवरी, 2023 को पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है, उनकी आखिरी रिलीज को 1486 दिन हो चुके हैं और उनकी वापसी की उम्मीद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. उन्होंने 18 नवंबर, 2020 को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस पठान की शूटिंग शुरू की और जल्द ही उनके दो को स्टार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म से जुड़ गए हैं. फिल्म ने 870 दिनों के बाद सेट पर उनकी वापसी को चिह्नित किया है, और एक्शन से भरपूर एंटरटेनर तब से चर्चा में है. 

आधिकारिक ऐलान से पहले ही, प्रशंसकों को कुछ विश्वसनीय मीडिया प्लेटफॉर्म से यथास्थिति के बारे में लगातार अपडेट मिलते रहे हैं. अंत में, सभी इंतजारों के बाद, टीज़र के लॉन्च का दिन नजदीक है.  जैसा कि शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं, यशराज फिल्म्स पठान के एक एक्शन से भरपूर टीज़र का अनावरण करने के लिए तैयार है, जो 25 जनवरी को फिल्म की भव्य रिलीज़ के लिए तैयार है. एक सूत्र के अनुसार,  डिजिटल रूप से सुबह 10.30 बजे से 11.30 बजे तक विंडो में, पठान का टीज़र लॉन्च किया जाएगा.

2023 की सबसे बड़ी रिलीज

टीजर लॉन्च पठान के लंबे कैंपेन की शुरुआत भी करेगा. पठान की बात करें तो यह YRF की सबसे महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्मों में से एक है और यह गणतंत्र दिवस 2023 की बड़ी रिलीज होगी. फिल्म को वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है, स्टूडियो में भी दुनिया की नए तकनीकों के उपयोग के साथ पठान की पूरी गैंग ने पश्चिम में बनी अन्य एक्शन फिल्मों की तुलना में बड़े पैमाने पर फिल्म बनाने की कोशिश की है और टीजर में दर्शकों को उसकी एक झलक देखने को मिलेगी. शाहरुख खान की बात करें तो अगले साल उनकी 3 रिलीज़ हैं - पठान, जवान और डंकी - और ये सभी आसमानी उम्मीदों के साथ रिलीज़ होंगी.