logo-image

Salman के लिए उमड़ा Shahrukh का प्यार, भावुक हो खोल दिया ये सीक्रेट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपने रिश्ते के चलते चर्चा में रहे हैं. हाल ही में शाहरुख ने सलमान पर बात करते हुए एक सीक्रेट का खुलासा कर दिया है. जिसको लेकर अभी केवल कयास लगाए जा रहे थे.

Updated on: 26 Jun 2022, 12:36 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'करण-अर्जुन' के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपने रिश्ते के चलते चर्चा में रहे हैं. जिसको लेकर कभी कहा जाता है कि दोनों कलाकारों के बीच ठीक रिश्ते नहीं हैं और उनके बीच विवाद चल रहा है. जबकि कभी वे दोनों अपने रिश्ते को लेकर स्थिति साफ करते नज़र आते हैं कि उनके बीच सबकुछ ठीक है. इस बीच हाल ही में शाहरुख खान का बयान (Shahrukh Khan on Salman Khan) सामने आया है. जिससे पता चल रहा है कि उनके बीच भाई-भाई जैसा प्यार है. साथ ही इसी बीच किंग खान ने भाईजान की फिल्म में काम करने को लेकर भी जानकारी दे डाली है.

शाहरुख ने मीडिया से बातचीत के दौरान उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' में रॉ एजेंट टाइगर तौर पर सलमान (Salman Khan in Pathaan) के कैमियो रोल के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "सलमान खान के साथ काम करने का कोई अनुभव नहीं है. हमेशा प्यार का अनुभव, सुखद अनुभव, फ्रैंडली अनुभव और भाईचारे का अनुभव रहा है. जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं, तो यह शानदार होता है. हमने वास्तव में एक फिल्म 'करण अर्जुन' के अलावा एक साथ पूरी तरह से कोई फिल्म नहीं की. हम किसी फिल्म में ज्यादा समय तक साथ नहीं रहे. इसलिए हम साल में 4-5 दिन एक साथ काम कर लेते हैं."

वहीं उन्होंने आगे कहा, “अब पठान में मुझे नहीं पता कि क्या यह एक सीक्रेट होना चाहिए, लेकिन इंशाअल्लाह मैं टाइगर में भी रहने की कोशिश करूंगा. उसके साथ काम करने में बड़ा मजा आता है. यह एक्सपीरियंस हमेशा से बहुत अच्छा रहा है." आपको बता दें कि इसके अलावा पहले भी दोनों एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल (Shahrukh Khan Salman Khan cameo role) कर चुके हैं. जहां एक तरफ शाहरुख भाईजान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में दिखाई दिए थे. वहीं, सलमान ने शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के गाने में कैमियो रोल किया था. लोगों को भी दोनों कलाकारों को साथ देखने का इंतजार रहता है.