logo-image

कोरोना से जंग के लिए शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, क्वारंटाइन केंद्र के लिए दी 4 मंजिला बिल्डिंग

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है, जिसके बाद से ट्विटर पर #SRKOfficeForQuarantine ट्रेंड कर रहा है

Updated on: 04 Apr 2020, 02:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सिर्फ फिल्मों में ही बादशाह को किरदार नहीं निभाते बल्कि असल में भी लोगों की मदद करके अपने नाम का मतलब पूरा करते हैं. कोरोना से जंग में शाहरुख खान ने बीते दिनों देश के लिए राहत कोश में डोनेशन देने के लिए कई ऐलान किए थे. लेकिन अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है, जिसके बाद से ट्विटर पर #SRKOfficeForQuarantine ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर आलिया भट्ट की मां बोलीं- कई लोग इसे मास्टरस्ट्रोक...

पूजा ददलानी ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुंबई के लोगों यह एकजुट होने का समय है. चलो एक साथ मिलें और इससे लड़ें. शाहरुख खान की तरफ से यह एक नि: स्वार्थ कदम है, जो मेरे और आस-पास के लोगों के लिए मिसाल कायम करेगा.'

यह भी पढ़ें: Lockdown में ऐसा है आपकी फेवरेट एक्ट्रेसेस का हाल, देखें मजेदार Video

इससे पहले भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोरोना वायरस से मदद के लिए 7 ऐलान किए थे. शाहरुख ने शाहरुख खान ने पहला डोनेशन पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दिया, दूसरा योगदान महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, तीसरा स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण जिसमें 50 हाजर PEP किट्स उपलब्ध कराई जाएंगी, चौथा योगदान संस्था एक-साथ: द अर्थ फाउंडेशन को दिया जिसमें तहत 5500 परिवारों को महीने तक मुफ्त खाना खिलाया जाएगा, पांचवां रोटी फाउंडेशन को दिया जो हर दिन 10,000 लोगों को एक महीने तक 3 लाख खाने कि किट उपलब्ध कराएगा, छठवां योगदान संस्था वर्किंग पीपल्स चार्टर को दिया जिसमें दिल्ली के 2500 डेली वेज वर्कर्स तक राशन और खाने की चीजें पहुंचाई जा रही हैं, इसके साथ ही शाहरुख खान ने सातवें योगदान में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए मासिक वेतन देने की बात की है.

बता दें कि दुनिया के साथ-साथ अब कोरोना वायरस (Corona Virus) भारत में भी बहुत तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोरोना वायरस (Covid 19) से अब तक कई जानें जा चुकी हैं और इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच चुकी है. पीएम मोदी ने भी लोगों से अपील की है कि सभी 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती या दीया जला कर इस वायरस के खिलाफ एकता दिखाएं.