logo-image

Shahrukh Khan पर छाया बुढ़ापा! जानें सच्चाई

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसमें शाहरुख बियर्ड लुक में दिख रहे हैं. उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है.

Updated on: 21 Feb 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बीते कुछ समय से अक्सर किसी-न-किसी वजह के चलते चर्चा में हैं. कभी अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम ड्रग्स से जुड़े मामले में सामने आने से तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर. लेकिन फिलहाल वो अपने लुक को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में हैं. जहां शाहरुख बिल्कुल बियर्ड लुक में दिख रहे हैं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. साथ ही उनके फैन्स ये देखकर हैरान हो रहे हैं कि आखिर शाहरुख इस तरह क्यों दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodMachine.com (@bollywood_machine)

बता दें कि शाहरुख (Shahrukh Khan) के बियर्ड लुक की ये तस्वीर बॉलीवुड मशीन नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई थी. जो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के साथ ही वायरल हो गई. लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. वहीं, कुछ लोगों ने तो विश्वास भी कर लिया कि शाहरुख अब ऐसे दिखने लगे हैं. जिसमें बाद अब विरल भयानी ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी ये तस्वीर मॉर्फ्ड है. जिसमें शाहरुख (Shahrukh Khan) की तस्वीर में एडिटिंग के जरिए सफेद दाढ़ी और लंबे बाल दिखाए गए हैं. साथ ही इस पोस्ट में रियल और मॉर्फ्ड फोटो भी एक साथ शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि रियल फोटो में शाहरुख बिना बियर्ड के दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख (Shahrukh Khan) की रियल और मॉर्फ्ड तस्वीर वाला पोस्ट सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह का रिएक्शन दिया है. जहां एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख का ये लुक भी बेहतरीन लग रहा है.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'बड़े बालों के साथ भी शाहरुख हॉट लग रहे हैं'. वहीं, कुछ लोगों ने शाहरुख को मिस करने की बात कमेंट की. उनकी ये पोस्ट लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. 

वहीं, बात करें शाहरुख के (Shahrukh Khan) वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट', 'पठान', 'लॉयन', 'ब्रम्हास्त्र', 'ऑपरेशन खुकरी', 'डॉन 3', 'धूम 4' का नाम शामिल है. दर्शक उनकी इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि शाहरुख इससे पहले फिल्म 'जीरो' (Zero) में दिखे थे. उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिसमें बाद वो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, उनके फैंस को किंग खान के पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार है.